मेटालिका और माइली साइरस ने ‘स्टर्न’ पर ‘नथिंग एल्स मैटर्स’ पर किया परफॉर्म
मेटालिका और माइली साइरस ने ‘स्टर्न’ पर ‘नथिंग एल्स मैटर्स’ पर किया परफॉर्म
Share:

माइली साइरस और मेटालिका ने बैंड के नामांकित एल्बम का जश्न मनाने के लिए "द हॉवर्ड स्टर्न शो" पर लाइव "नथिंग एल्स मैटर्स" खेला, जिसे "द ब्लैक एल्बम" के नाम से जाना जाता है, जिसे 30 साल पहले रिलीज़ किया गया था। 10 सितंबर को "द ब्लैक एल्बम" का एक रीमास्टर्ड संस्करण जारी किया गया था, साथ ही "द मेटालिका ब्लैकलिस्ट", एक कवर एल्बम जिसमें 50 से अधिक संगीतकार शामिल थे, जिनमें माइली साइरस, आईडीएलईएस, मूसा सुमनी और क्रिस स्टेपलटन शामिल थे।

साइरस ने "द मेटालिका ब्लैकलिस्ट" के लिए एल्बम का एक धीमा ट्रैक "नथिंग एल्स मैटर्स" का प्रदर्शन किया, जिसे वह वर्षों से अपने लाइव कॉन्सर्ट में गा रही है। "द हॉवर्ड स्टर्न शो" पर मेटालिका के साथ गाने का प्रदर्शन करने से पहले साइरस और बैंड एक साक्षात्कार के लिए स्टर्न के साथ मिले। साक्षात्कार में, मेटालिका के जेम्स हेटफील्ड ने गीत के भावनात्मक स्वर पर चर्चा की, और कहा कि वह मूल रूप से बाकी बैंड को गीत दिखाने के लिए अनिच्छुक थे क्योंकि यह उनके बाकी काम से बहुत अलग था।

साइरस ने गीत की तुलना 2019 में ग्लास्टोनबरी फेस्टिवल में दिए गए प्रदर्शन से की, जबकि लियाम हेम्सवर्थ से अपने तलाक से निपटने और मालिबू की आग से उबरने के लिए। साइरस ने कहा, "वास्तव में, यह ठीक पहले था, कि दुनिया जानती थी कि मुझे तलाक मिल रहा है, लेकिन मुझे पता था कि मैं ग्लास्टोनबरी से लगभग दो सप्ताह पहले था।" और मैंने अपना घर आग में खो दिया था, और यह मेरा पहला शो बैक था। और मेरे लिए 'नथिंग एल्स मैटर्स', संगीत के बारे में था।"

IPL 2021: UAE पहुंचे मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी, कोहली-सिराज कल भरेंगे उड़ान

Ind Vs Eng: 'यह सब IPL और पैसों के लिए हुआ...', मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने पर भड़के इंग्लैंड के पूर्व कप्तान

महज 12 गेंदों में हासिल कर लिया T-20 मैच का टारगेट, जिम्बाब्वे ने खिलाड़ियों ने मैदान पर मचाया ग़दर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -