Video: बीयर मग में गिरी छिपकली तो निकालकर युवक ने भरी मुँह में हवा और बचा ली जान
Video: बीयर मग में गिरी छिपकली तो निकालकर युवक ने भरी मुँह में हवा और बचा ली जान
Share:

दुनियाभर में कई लोग हैं जो जानवरों को मारने में यकीन रखते हैं लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जो जानवर को मरते मरते भी बचा लेते है। इसी वजह से कहा जाता है कि मारने वाले से बड़ा बचाने वाला होता है। ऐसा ही कुछ हुए आस्ट्रेलिया में, जहाँ के एक शख्स ने कुछ ऐसा ही किया है। जी दरअसल वह युवक एक स्थानीय बार में बीयर पी रहा था। तभी अचानक एक छिपकली उसके बीयर मग में गिरी और उसे लगा किसी ने उसके साथ प्रैंक किया है। वहीं जब उसे एहसास हुआ कि छिपकली असली है, तो उसके होश उड़ गए लेकिन उसने जल्द ही उसे मग से निकल लिया और उसके मुंह से अपना मुंह लगाकर उसे सांसे दीं। जी हाँ, वहीं उसके बाद छिपकली को उसने उल्टा किया और उसके सीने को थपथपाया। इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है जो बहुत खूसबूरत है।

 

आप सभी को बता दें कि उसकी इस कोशिश से छिपकली की जान बच गई और उसके बाद दोनों में दोस्ती भी हो गई, जिसका खूबसूरत वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इस वीडियो को The Today Show ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सोमवार को ट्विटर पर शेयर किया। वहीं उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘इस ऑस्ट्रेलियन हीरो ने उस छिपकली को बचा लिया जो उसकी बीयर में डूब गई थी।’

इस वीडियो को अब तक करीब 3 हजार व्यूज से अधिक और 35 लाइक्स से अधिक मिल चुके हैं। जी दरअसल यह मामला ऑस्ट्रलिया के न्यू साउथ वेल्स के Corindi Beach पर स्थित The Amble Inn में हुई और यहां Brett बीयर पीने आए थे। वहीं जब उन्होंने अपने बीयर मग में एक छिपकली देखी, तो उन्हें लगा बार का स्टाफ उनके साथ प्रैंक कर रहा है। वहीं जब स्टाफ ने कहा कि वह गलती से उनके मग में गिर गई, तो Brett ने उसकी जान बचा ली।

जानलेवा कोरोना वायरस से लड़ रहा है ये बुज़ुर्ग कपल, देखकर भर जाएंगी आँखे

डायनासोर के समय से जीवत है ये अद्भुत प्राकृतिक अजूबा, इतिहास में छिपे है कई गहरे राज

एक ऐसा 'शापित' होटल, आज तक जहां पर कोई इंसान नहीं ठहर पाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -