स्टेज शो के दौरान लड़की को देख भावुक हुए खेसारीलाल यादव

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव आज एक बहुत बड़ा नाम बन चुके हैं. अपने बहतरीन गीतों के कारण वह लोगों के दिलों पर राज करते हैं और इसी कड़ी में उनकी फिल्मों को भी काफी पसंद किया जाता है. पिछले हफ्ते कोलकाता में हुए 'सीने भोजपुरी अवॉर्ड शो' में उन्हें बेस्ट एक्टर के पुरस्कार के नवाज़ा गया. अपनी लोकप्रियता के कारण वह एक बड़े स्टार बन चुके हैं, इसिलए अब खेसारीलाल यादव स्टेज शोज़ भी करने लगे हैं.

 

हाल ही में एक स्टेज शो के दौरान खेसारीलाल यादव काफी भावुक हो गए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Live Bhojpuri Song नाम के यूट्यूब चैनल पर हाल ही में खेसारीलाल यादव की एक वीडियो को पोस्ट किया गया, जिसमें वह बेहतरीन स्टेज शो करते नज़र आ रहे हैं. इस स्टेज शो के दौरान खेसारीलाल यादव गाना गाते-गाते इमोशनल हो गए. लेकिन पता चला कि यह सब उस शो का हिस्सा था, जिसपर पर खेसारीलाल यादव के सुर लग रहे थे.

दरअसल, खेसारीलाल यादव  'तू जइब ससुराल, हम जइब श्मशान रे' गाना गए रहे थे, जिसके बोल ही काफी इमोशनल कर देने वाले थे. बता दें कि खेसारीलाल यादव जल्द ही अपनी आगामी फिल्म में नज़र आने वाले हैं, फिल्म का नाम हैं ‘दुल्हिन गंगा पार के’. इस फिल्म में वह काजल राघवानी के साथ नज़र आएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जॉन के साथ देश-भक्ति का पाठ पढ़ाते नज़र आएंगे मनोज

क्यों ख़ास रही सोनम की मेहंदी सेरेमनी ?

राजकुमार की 'ओमर्टा' को मात दे गई बुढ़ापे की शरारतें '102 नॉट आउट'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -