काजल राघवानी ने ग्लैमरस फोटो किया शेयर, फैंस ने जमकर की तारीफ
काजल राघवानी ने ग्लैमरस फोटो किया शेयर, फैंस ने जमकर की तारीफ
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत ऐक्ट्रेसेस में से एक काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बार फिर से इतनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं कि फैन्स उन्हें देख फिदा हो रहे हैं. इन फोटोज में काजल ट्रडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं, लेकिन इस बात में कोई शक नहीं कि उनका यह लुक भी सेक्सी वाइब्स दे रहा है.

शारदा ने पसंदीदा सह-कलाकारों के बारे में किया खुलासा

अगर बात करें इस फोटो की तो काजल खूबसूरत पिंक और ग्रीन कॉम्बिनेशन का लहंगा पहनी दिख रही हैं. उनके एक हाथ में स्क्रिप्ट देखी जा सकती है वहीं दूसरे से वह अपनी सेल्फी ले रही हैं. इस खूबसूरत तस्वीर के साथ काजल ने अपने फैन्स को 'गुड मॉर्निंग' विश किया, जिसने यकीनन फैन्स का दिन भी शानदार बना दिया.

अपनी फिल्म माय सांता को लेकर बहुत एक्साइटेड है दिलीप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि काजल का दूसरा फोटो भी उनके शूटिंग शेड्यूल के दौरान लिया गया दिखता है.वह मेकअप रूम में नजर आ रही हैं, जहां उन्होंने मिरर सेल्फीज लीं और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर किया.इन फोटोज में वह एक हाथ से अपने बालों को पकड़कर मिरर में देखती नजर आ रही हैं. फोटोज के साथ क्या कैप्शन दिया जाए यह शायद काजल को भी समझ नहीं आया तभी तो उन्होंने फैन्स से भी पूछ डाला 'क्या लिखूं??'हाल ही में काजल को इंटरनैशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स (IBFA) में भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' के लिए बेस्ट ऐक्ट्रेस लीडिंग रोल फिमेल का अवॉर्ड मिला है. अवॉर्ड मिलने की खुशी ऐक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ भी शेयर की थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kajal Raghwani

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -