केरल: PFI की हिंसा से डरे बस ड्राइवर, हेलमेट पहनकर चला रहे वाहन
केरल: PFI की हिंसा से डरे बस ड्राइवर, हेलमेट पहनकर चला रहे वाहन
Share:

तिरुवनन्तपुरम: पॉपुलर फ्रंट की तरफ से बीते शुक्रवार को बुलाए गए केरल बंद के दौरान कई क्षेत्रों से हिंसा की खबरें आई थीं। जी हाँ और अब इन सभी के बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बस ड्राइवर हेलमेट लगाकर बस चला रहा है। जी दरअसल, प्रदर्शन के दौरान हिंसा भड़क गई थी और उस दौरान कई बसों को भी निशाना बनाया गया। अब इस मामले में मिली जानकरी के तहत पुलिस ने कार्रवाई की और 170 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वायरल वीडियो में शख्स की पहचान KSRTC ड्राइवर के रूप में हुई है।

जी हाँ और ऐसा कहा जा रहा है कि ड्राइवल अलुवा डिपो का है और बसों पर हुए हमले के बाद कई चालकों ने सुरक्षा के लिहाज से हेलमेट लगाकर बस चलाने का फैसला किया था। जी दरअसल कोझिकोड में पत्थरबाजी के चलते एक बस चालक की आंखों में चोट आई थी। आपको यह भी जानकारी दे दें कि केरल पुलिस ने शुक्रवार को राज्य में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की ओर से बुलाये गए सुबह से शाम तक के बंद के दौरान विभन्नि हिंसक घटनाओं के संबंध में 170 लोगों को गिरफ्तार किया जबकि 368 एहतियातन हिरासत में लिया।

इसके अलावा पुलिस सूत्रों ने बताया कि विभन्नि स्थानों पर हिंसक घटनाओं में शामिल पीएफआई कार्यकर्ताओं के खिलाफ करीब 157 मामले दर्ज किए गए हैं। जी दरअसल पथराव की घटनाओं में केएसआरटीसी की 75 से अधिक बसें क्षतग्रिस्त हो गईं और 11 कर्मचारी घायल हो गए। दूसरी तरफ कन्नूर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के एक कर्मचारी उस समय पेट्रोल बम फेंका गया, जब वह बाइक पर सवार होकर अपने कार्यालय जा रहा था। इसके अलावा हड़ताल समर्थकों ने मट्टनूर में केएसआरटीसी की एक बस पर पेट्रोल बम फेंका, इस घटना में शामिल एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि 15 पीएफआई-एसडीपीआई कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

हरियाणा से किडनैप हुई महिला, राजस्थान में 36 दिनों तक लगातार हुआ सामूहिक बलात्कार

पूरे हिंदुस्तान पर 'इस्लाम' का राज.., यही है PFI का मकसद, ED-NIA की रिपोर्ट में खुलासा

अनोखी होगी ऋचा और अली की शादी की पॉलिसी, इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे आप ये चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -