साउथ के इस मशहूर एक्टर ने उड़ाया आलिया भट्ट के 'साइज जीरो' का मजाक, वीडियो हुआ वायरल
साउथ के इस मशहूर एक्टर ने उड़ाया आलिया भट्ट के 'साइज जीरो' का मजाक, वीडियो हुआ वायरल
Share:

हाल ही में टीवी के चर्चित कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में फिल्म RRR की स्टार कास्ट मतलब जूनियर एनटीआर (Jr NTR), रामचरण (Ram Charan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) तथा निर्देशक एस.एस. राजामौली (S.S.Rajamouli) आए हुए थे। यह शो ऑडियंस को बहुत पसंद आया था। वही अब इस शो का एक अनसेंसर्ड वीडियो सामने आया है। इस वीडियो की विशेष बात यह है कि इसमें आलिया भट्ट तथा जूनियर एनटीआर के बीच की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। जी हां, इस अनसेंसर्ड वीडियो में एक जगह आलिया भट्ट कहती हैं कि जूनियर एनटीआर खाना बहुत अच्छा बनाते हैं, साथ ही वे होस्ट कपिल शर्मा से जूनियर एनटीआर की कम्प्लेन भी करती हैं।

आलिया कपिल शर्मा से बोलती हैं कि, ‘असल में तारक (जूनियर एनटीआर) काफी अच्छे कुक हैं। खाना काफी अच्छा बनाते हैं। आज तक हमको कुछ नहीं खिलाया है, तो मुझे ऐसा लगता है कि आपको निवेदन करना चाहिए की ये आपके लिए बनाएं तथा आपको खिलाएं’। इस पर आलिया भट्ट को लगभग चिढ़ाते हुए जूनियर एनटीआर, कपिल से बोलते हैं कि ‘सर, इनका तो साइज जीरो है ना, तो कैसे खिलाऊंगा’। 

वही जूनियर एनटीआर की इस बात पर मज़ाकिया स्टाइल में प्रतिक्रिया देते हुए आलिया ने कहा, ‘मैं यदि पूछूंगी भी तो भी नहीं खिलाएंगे’। आलिया की ये बात सुनकर वहां उपस्थित सभी मेहमान एवं ऑडियंस हंसने लगते हैं। आपको बता दें कि भारत में बढ़ते कोरोना संक्रमण तथा तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए फिल्म RRR की रिलीज को एक बार फिर आगे बढ़ा दिया गया है। 

अब ये मशहूर अदाकारा आई कोरोना की चपेट में, पोस्ट शेयर कर बोली- 'होम टेस्ट किट पर न करें भरोसा'

'छोटी सरदारनी' में हुई इस मशहूर एक्टर की एंट्री, आएगा जबरदस्त मोड़

बहन शमिता की जीत के लिए प्रार्थना करने शिल्पा शेट्टी संग शिरडी पहुंचे राजीव अदातिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -