गोवा: दूधसागर वाटरफॉल के नीचे रुकी ट्रैन, दिखा मनमोहक नजारा
गोवा: दूधसागर वाटरफॉल के नीचे रुकी ट्रैन, दिखा मनमोहक नजारा
Share:

पणजी: भारी बारिश के चलते देश के कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात बन चुके हैं। वहीं अब तक कई लोग मौत को भी गले लगा चुके हैं। अब इसी बीच गोवा में दूधसागर वाटरफॉल के पास एक ट्रेन को भारी बारिश के कारण रोक दिया गया और अब उस दौरान का खूबसूरत नजारा तस्वीरों में दिख रहा है। आप देख सकते हैं वाटरफॉल का पानी भारी मात्रा में ट्रेन के ऊपर गिर रहा है और यह नजारा देखने में बड़ा ही बेहतरीन लग रहा है। जी दरअसल ट्रेन पुल के ऊपर रुकी हुई थी, वहीं दूसरी तरफ आई़एमडी ने गोवा में 31 जुलाई तक तेज बारिश की चेतावनी जारी की है।

फिलहाल बीते दिन गोवा में भारी बारिश के कारण एक ट्रेन को पुल के ऊपर ही रोकना पड़ा। इस दौरान दूधसागर वाटरफॉल का पानी सीधे ट्रेन के ऊपर गिर रहा था और नजारा बेहतरीन है। आपको हम यह भी बता दें कि दूधसागर वाटरफॉल वेस्टर्न घाट में गोवा की भगवान महावीर सेंचुरी में स्थित है। यहाँ मंडोवी नदी का पानी इस वाटरफॉल में आता है और इस वाटरफॉल को भारत के सबसे ऊंचे वाटरफॉल में से एक माना जाता है।

जी दरअसल इसकी ऊंचाई 310 मीटर है और चौड़ाई 30 मीटर है। बात करें भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) की तो उसके अनुसार कोंकण के इलाके और गोवा में अगले 3 दिन तक भारी बारिश होने का अनुमान जताया है। ऐसे में आईएमडी ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। आप सभी जानते ही होंगे कि बारिश के चलते कई ट्रेनें देरी से चल रही हैं और इसके कारण यात्रियों को काफी परेशानियां का सामना करना पड़ रहा है।

कोरोना से जान गंवाने वालों में 95% ने नहीं लगावाया था टीका: चिकित्सा शिक्षा विभाग

सीरो सर्वे के मुताबिक MP में कोरोनावायरस के खिलाफ एन्टीबॉडी सबसे अधिक लेकिन यहाँ सबसे कम

जब LSD का नशा करके सुनील दत्त के पास पहुँच गए थे संजू, बोले- डैड प्ल्ज़ मरना मत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -