'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' पर पहुंचे नोरा फतेही और गुरु रंधावा, नाराज होकर शो से जाने लगीं मलाइका-गीता
'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' पर पहुंचे नोरा फतेही और गुरु रंधावा, नाराज होकर शो से जाने लगीं मलाइका-गीता
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही तथा गुरु रंधावा का सांग 'डांस मेरी रानी' खूब तहलका मचा रहा है। इस सांग में नोरा फतेही के मूव्स ने एक बार फिर सबको दंग कर दिया है। नोरा एवं गुरु अपने सांग प्रमोट करने के लिए इस वीकेंड इंडियाज बेस्ट डांसर 2 में दिखाई देने वाले हैं। इस के चलते शो पर खूब मस्ती एवं मजाक का माहौल नजर आएगा। शो मे एक बार फिर नोरा को देखकर टेरेंस के दिल घंटियां बजने लगेंगी तथा फिर नोरा को खुश करने के लिए गुरु रंधावा एवं टेरेंस के बीच एक प्रतियोगिता होगी, यही नहीं नोरा के आगे स्वयं को अनदेखा होते देख मलाइका अरोड़ा तथा गीता कपूर भी शो छोड़कर जाने लगती हैं। 

'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' के वीकेंड एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें नोरा, गुरु रंधावा के साथ स्टेज एंट्री करती हैं, तत्पश्चात, टेरेंस भी अपनी कुर्सी से खड़े होकर स्टेज पर पहुंच जाते हैं तथा नोरा के साथ डांस स्टार्ट कर देते हैं। आरम्भ से ही शो में तहलका मचना आरम्भ हो जाता है मगर माहौल अचानक बदल जाता है, जिसके पश्चात् मलाइका एवं गीता शो छोड़कर जाने लगती हैं। जिसके पश्चात् वो बोलती हैं हम नाराज नहीं हैं मगर हम बहुत कुछ बोलना चाहते हैं मगर ये कुछ बोलने ही नहीं देते। तत्पश्चात, तीनों में खट्टी-मीठी नोकझोंक होने लगती हैं।

तत्पश्चात, शो का माहौल थोड़ा रोमांटिक होने लगता है जब होस्ट मनीष पॉल उनसे पूछते हैं कि वो कैसा लड़का पसंद करेंगी। नोरा बोलती हैं कि उन्हें स्ट्रॉन्ग, ताकतवर लड़के पसंद है जो पेंटर भी हों। फिर गुरु रंधावा एवं टेरेंस में नोरा को जीतने की दौड़ लगती हैं। कुल मिलाकर ये एपिसोड मनोरंजन के डोज से भरा रहने वाला है। 

इस शख्स को डेट कर रही हैं चाहत खन्ना

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को सलमान खान ने कहा 'बहन जी', जानिए क्या है वजह?

एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाए जैस्मिन-अली, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -