सरबजीत का एक और गाना 'रब्बा' हुआ रिलीज़.....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा व अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन के साथ ही अभिनेत्री ऋचा चड्डा के अभिनय से सजी फिल्म 'सरबजीत' जो की जल्द ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है. तथा बता दे की इस फिल्म का पूर्व में एक सांग रिलीज हुआ था जिसे की काफी पसंद किया गया था व अब इस फिल्म का एक और गाना भी रिलीज हो चूका है जिसके बोल है 'रब्बा' जो की रिलीज हो गया है। आपको बता दे कि सरबजीत फिल्म के इस गाने के बोल और संगीत सुनकर आपकी आंखें भर आएंगी।

बता दे कि इस गाने में सरबजीत की बहन की भूमिका में अभिनेत्री एश्वर्या राय बच्चन और उसकी पत्नी सरबजीत को ढूंढने की कोशिश करती दिखाई दे रही है तथा इस दौरान उनके रास्ते की मुश्किलों को बड़े ही भावनात्मक ढ़ंग से फिल्माया गया है। ऐसे में सरबजीत की बहन जब गुरद्वारे में अरदास करती दिखती हैं, तो इस दृश्य को देखकर किसी का भी कलेजा भर सकता है। यह सॉन्ग सभी कि आँखों को नम कर देने वाला है।

इस फिल्म का निर्माण करने वाले  फिल्म 'सरबजीत' के निर्देशक उमंग कुमार का कहना है कि उन्होंने सरबजीत की कहानी में किसी भी प्रकार का कोई बदलाव नहीं किया है। फिल्म में रचनात्मक रूप से किसी प्रकार के बदलाव के बारे में पूछे जाने पर उमंग ने कहा, 'हमने इस फिल्म को पूरे दिल से बनाया है और सरबजीत की बहन दलबीर ने जैसा बताया, हमने इसमें वैसा ही किया।' उमंग ने कहा, 'फिल्म काफी भावुक है। जब आप देखेंगे, तो पता चलेगा। मैं इस पल का इंतजार कर रहा हूं। ये फिल्म 20 मई को रिलीज होगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -