निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी दिलचस्प अवतार में आई नज़र
निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी दिलचस्प अवतार में आई नज़र
Share:

अगली फिल्म 'लल्लू की लैला' (Lallu ki Laila) का पहला लुक शनिवार को भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की जारी किया गया. फिल्म के इस फर्स्ट लुक पर फैन्स अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर लाइक्स और कॉमेंट्स की बरसात कर रहे हैं. 

5 जून को सामने आ सकता है 'साहो' का टीजर

प्राप्त जानकारी के अनुसार आम्रपाली दुबे ने फिल्म 'लल्लू की लैला' का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पोस्टर में जहां आम्रपाली दुबे रेड कलर के सूट में देसी क्वीन दिखाई दे रही हैं, वहीं अपने किरदार में निरहुआ भी पोस्टर में बड़े पोल्का डॉट्स वाले ब्लैक शर्ट और वाइट पैंट में काले टीके के साथ नजर आ रहे हैं.

महेश बाबू ने की अपनी 26वीं फिल्म 'सरिलेरु नीकेवरु' की घोषणा

नया चेहरा यामिनी सिंह (Yamini Singh) निरहुआ और आम्रपाली के अलावा दिखाई दे रही हैं. पोस्टर में वाइट कलर के क्रॉप-टॉप में काफी हसीन दिखाई दे रही हैं. हाल ही में इन्होंने अपनी फिल्म 'पत्थर के सनम' का फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इससे पहले भी आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म 'जय वीरू' का ट्रेलर यूट्यूब पर जारी किया गया था. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों के बीच काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. गौरतलब है कि दर्शकों के बीच यह फिल्म ईद के मौके पर सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी.

'पवन सिंह' ने बैडरूम में पार की बोल्डनेस की हद, फैंस हुए बेकाबू

फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी की शूटिंग में इस कदर व्यस्त हैं चिरंजीवी

निरहुआ संग काजल राघवानी एक वीडियो में हॉट अवतार में आई नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -