आज क्रिप्टोकरेंसी देखें :बिटकॉइन, ईथर में वृद्धि
आज क्रिप्टोकरेंसी देखें :बिटकॉइन, ईथर में वृद्धि
Share:

क्रिप्टोकुरेंसी बाजार में शुक्रवार को बिटकॉइन की कीमतें 58,000 अमेरिकी डॉलर से ऊपर बढ़ रही थीं। दुनिया में सबसे बड़ी और सबसे लोकप्रिय क्रिप्टोक्यूरेंसी 1% से अधिक 58,590 अमरीकी डालर पर कारोबार कर रही थी। बिटकॉइन ने अभी हाल ही में 69,000 अमेरिकी डॉलर से अधिक की एक नई ऊंचाई हासिल की है, जिससे इसे 103 प्रतिशत से अधिक का सालाना लाभ मिला है। CoinGecko के अनुसार, वैश्विक क्रिप्टो मार्केट कैप मामूली रूप से 2.8 ट्रिलियन अमरीकी डालर तक बढ़ गया।

ईथर, दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टोक्यूरेंसी और एथेरियम ब्लॉकचेन से जुड़ी इकाई, लगभग 4% बढ़कर 4,486 अमेरिकी डॉलर हो गई। ईथर की कीमत एक सर्वकालिक उच्च के आसपास मँडरा रही है।

दैनिक समयावधि में, USD 4,400 की सीमा से ऊपर, ETH अभी भी ऊपर का अनुसरण कर रहा है। ईटीएच बनाम बीटीसी के लिए रुझान भी मजबूत हुआ, कीमत 0.76 अमरीकी डालर से अधिक हो गई। यदि इथेरियम की प्रवृत्ति अपनी वर्तमान ताकत को बनाए रखती है, तो यह आसानी से USD 5,000 के स्तर को तोड़ सकती है। वज़ीरएक्स के सीओओ सिद्धार्थ मेनन ने कहा, "तत्काल  स्तर 3,900 अमेरिकी डॉलर होने का अनुमान है, और निम्न स्तर 4,900 अमेरिकी डॉलर होने की उम्मीद है।"

कॉइनडेस्क के अनुसार, डॉगकोइन की कीमत मामूली रूप से बढ़कर 0.21 अमेरिकी डॉलर हो गई, जबकि शीबा इनु की कीमत 2% से अधिक बढ़कर 0.000041 अमेरिकी डॉलर हो गई। अन्य क्रिप्टोकरेंसी का प्रदर्शन विविध रहा है। पिछले 24 घंटों में, पोल्काडॉट, लिटकोइन, कार्डानो और सोलाना की कीमतों में गिरावट देखी गई है, लेकिन यूनिस्वैप, पॉलीगॉन और स्टेलर की कीमतों में वृद्धि देखी गई है।

अफगानिस्तान का निर्यात तीन महीने में 132 फीसदी बढ़ा: प्रवक्ता

क्रिप्टो करेंसी: बिटकॉइन 57,000 अमेरिकी डॉलर बढ़ा

अमेरिका, भारत 'समान टैक्स ' 2020 पर सहमत हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -