Video: मोबाइल चलाने में व्यस्त था युवक, चलते-चलते मैट्रो ट्रैक पर गिरा और फिर...

Video: मोबाइल चलाने में व्यस्त था युवक, चलते-चलते मैट्रो ट्रैक पर गिरा और फिर...
Share:

आज के समय में कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी कई तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं जो आप सोशल साइट्स पर देखते होंगे। वैसे आप सभी ने सुना ही होगा नजर हटी, तो दुर्घटना घटी। जी दरसक यह एक बेहतरीन कहावत है और यह कभी-कभी सच भी हो जाती है। जी दरअसल एक शख्स इस कहावत का शिकार हुआ है। जी दरअसल वह तब शिकार हो गया जब वो मोबाइल चलाने में बिजी था और चलते-चलते दिल्ली के मैट्रो ट्रैक पर जा गिरा। हालांकि एक सुरक्षा बल के जवान की वजह से बड़ा हादसा टल गया। अब इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं।

इस वीडियो में साफ तौर पर यह दिखाई दे रहा है कि शख्स अपने फोन में बिजी प्लेटफॉर्म पर चल रहा था और अचानक पैर लड़खड़ाया और वो पटरियों पर गिर पड़ा। आप देख सकते हैं CISF ने वीडियो की क्लिप ट्विटर पर साझा की जिसमें यात्री की पहचान शधारा निवासी शैलेंद्र मेहता के रूप में हुई। मिली जानकारी के तहत यह घटना शाहदरा मेट्रो स्टेशन पर हुई। इस वीडियो को सीआईएसएफ ने ट्वीट किया है और कैप्शन में लिखा है, "अलर्ट सीआईएसएफ कर्मियों ने तुरंत कार्रवाई की और उसकी मदद की।"

आप देख सकते हैं इस वीडियो में, आदमी शाहदरा मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर चलते हुए अपने फोन पर व्यस्त था। इसी बीच अचनाक पैर फिसलता है और वह ट्रैक पर जा गिरता है। इन सभी के बीच सीआईएसएफ कर्मियों का एक समूह मौके पर पहुंचता है, जो ट्रैक के ठीक विपरीत होता है। इस दौरान एक जवान तुरंत ट्रैक पर कूदता है और शख्स को बचाने के लिए दौड़ पड़ता है। कहा जा रहा है कि सीआईएसएफ क्यूआरटी टीम के कांस्टेबल रोथश चंद्र ने तेजी से कार्रवाई की और मेट्रो ट्रैक पर उतर गए और शख्स को खींच लिया। मेट्रो ट्रेन के आने से पहले यात्री ट्रैक से बाहर हो गया। आप सभी को बता दें कि जान बचाने और दुर्घटनाओं को टालने की कई घटनाएं अब तक हो चुकी है और उनके वीडियो भी सामने आ चुके हैं।

इस फैन ने घर में बना रखा है लता मंगेशकर का मंदिर, रोज करती हैं पूजा

स्वर कोकिला को लेकर CM शिवराज ने की 4 बड़ी घोषणाएं

शिवाजी पार्क में बने दिग्गज गायिका लता मंगेशकर का स्मारक, बीजेपी विधायक ने लिखा CM को पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -