काजल राघवानी ने घुंघराले बालों में की लिप सिंक, टिक टॉक विडियो देखते ही रह गए फैंस
काजल राघवानी ने घुंघराले बालों में की लिप सिंक, टिक टॉक विडियो देखते ही रह गए फैंस
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत में बहुत से कलाकार टिक-टॉक लवर है, लेकिन काजल राघवानी का प्यार बहुत अलग क्योकि उनका अंदाज बहुत अलग है.ऐसे में उनके कोई भी गाने यूट्यूब पर आता हैं. तो बहुत कम समय में हिट हो जाता है. अपने फैंस को मनोरंजित करने के लिए वह गाने पर टिक टॉक विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं.उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बार फिर अपना एक टिक टॉक विडियो शेयर किया है.

सबमून अब्दुस्समद से पियरले माने तक यहाँ है सभी बिगबॉस के एक्स कंटेस्टंट

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए विडियो में वह अपने को ऐक्टर और अपने अच्छे दोस्त खेसारी लाल के भोजपुरी गाने 'गोरी तोहर कमर लचकउआ' पर लिप सिंक और एक्सप्रेशन देती हुई साफतौर पर नजर आ रही है. विडियो में घुंघराले बाल हल्का मेकअप और छोटी सी काली बिंदी उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं. विडियो में वह काफी ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं.

आशी तिवारी के ​करियर को नया साल देगा खास मुकाम, इन फिल्मों को कर लिया है साइन

अगर आपको नही पता तो बता दे कि हाल ही में काजल राघवानी को इंटरनैशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स (IBFA)में भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' के लिए बेस्ट ऐक्ट्रेस लीडिंग रोल फिमेल का अवॉर्ड मिला है. इस अवॉर्ड्स के मिलने के बाद फैंस ने बधाई की बाढ़ लगा दी थी. वही वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्‍दी ही काजल 'लुट गए तेरे प्‍यार में' और 'याराना' जैसी भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -