फिर धमाल मचा रहे सहदेव दिर्दो, वीडियो शेयर कर बोले- 'हमारा वाला डांस'
फिर धमाल मचा रहे सहदेव दिर्दो, वीडियो शेयर कर बोले- 'हमारा वाला डांस'
Share:

'बसपन का प्यार' गाना गाकर रातों-रात स्टार बने सहदेव दिर्दो एक बार फिर से चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं। वैसे सहदेव इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अपने डांस वीडियो से सभी को हैरान कर रहे हैं। अब हाल ही में उन्होंने 'मनी हाइस्‍ट' के ट्रैक को गुनगुना कर लोगों का दिल जीता है। आप देख सकते हैं उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में सहदेव दिर्दो अपने डांस से फैंस का दिल जीतते दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahdev Dirdo (@viralboy_sahdev)

छत्‍तीसगढ़ के सुकमा जिले के रहने वाले सहदेव का हर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। अब ऐसा ही उनके नए वीडियो के साथ हो रहे है। इस वीडियो को viralboy_sahdev नाम के इंस्‍टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में सहदेव 'In Da Getto' गाने पर काबिल-ए-तारीफ मूव्स करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को कोलंबियन सिंगर J Balvin ने गाया है और आप देख सकते हैं इस वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा गया है, 'मेरे प्‍यारे J Balvin भइया का गाना है और ये है हमारा वाला डांस।'

वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि सहदेव दिर्दो के इस वीडियो को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 70 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस पर कई कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'वाह बेटे मौज कर दी।' वहीं दूसरे ने लिखा, 'बवाल ही मचा दिया।' इसके आलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाई साहब का कैप्शन तो देखो जरा।' वहीं अन्य कई यूजर्स भी कमेंट्स कर रहे हैं।

IPL 2021: SRH और RR के मुकाबले से पहले जाने मैच की पिच और मौसम का हाल

तेलुगु फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स ने कहा- "व्यक्तियों के विचार पूरे उद्योग का प्रतिनिधित्व नहीं करते..."

कौन हैं अफसाना खान जो बिग बॉस 15 में मचाने आ रही धमाल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -