पवित्र रिश्ता 2.0 के लिए उत्साहित हैं अंकिता लोखंडे, सुशांत को याद किये जाने वाले सवाल पर कही यह बात

अंकिता लोखंडे एक बेहतरीन अदाकारा है इस बात में कोई शक नहीं है। अंकिता उस समय मशहूर हुईं थीं जब वह एकता कपूर के शो 'पवित्र रिश्ता' में नजर आईं थीं। यह शो भारतीय टेलीविजन में अब तक के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक रहा है। इस शो को फैंस का बहुत प्यार मिला था। अब शो के बंद होने के सात सालों बाद निर्माता 'पवित्र रिश्ता 2.0' ला रहे हैं। जी हाँ और अब शो में एक बार फिर अंकिता लोखंडे 'अर्चना' के किरदार में नजर आएंगीं।

लेकिन इस बार शो में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निभाए 'मानव' के किरदार में आप शहीर शेख को देखेंगे। जी हाँ, ऐसी चर्चा है कि वह मानव का किरदार निभाने वाले हैं। लेकिन अब तक कुछ तय नहीं है। इन सभी के बीच शो को लेकर पहली बार अंकिता लोखंडे की प्रतिक्रिया सामने आई है। हाल ही में पैपराजी ने अंकिता लोखंडे को उनके घर के बाहर स्पॉट किया और उनसे आगामी शो के बारे में कुछ सवाल पूछे। इस दौरान पवित्र रिश्ता 2.0 के बारे में पूछे जाने पर, अंकिता ने उत्साह जाहिर किया। वहीँ जब एक फोटोग्राफर ने उनसे पूछा कि 'क्या वह सुशांत सिंह राजपूत को मिस करेंगी?'

इस पर अंकिता ने जवाब दिया, "छोटू बड़े हो जाओ"। उसके बाद अंकिता अपनी कार में चली गईं। आप सभी जानते ही होंगे कि अंकिता और सुशांत की मुलाकात एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी। इसी शो के सेट पर दोनों में प्यार हो गया था। दोनों करीबन छह साल तक रिश्ते में रहे और साल 2016 में अलग हो गए।

मीरा राजपूत की तस्वीर देख नाराज हुए देवर ईशान खट्टर, जानिए क्या है वजह?

फिर विवादों में घिरी राफेल डील, फ्रांस ने 'घोटाले' जांच के लिए नियुक्त किया जज

पिता की मौत के बाद क्रिकेट छोड़ 'ट्रक ड्राइवर' बनना चाहते थे हरभजन सिंह, बहनों की सलाह ने पलट दी जिंदगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -