एंड्रिया यिर्मयाह ने वीडियो शेयर कर बताया कोरोना का अनुभव
एंड्रिया यिर्मयाह ने वीडियो शेयर कर बताया कोरोना का अनुभव
Share:

अभिनेत्री और गायिका एंड्रिया यिर्मयाह ने खुलासा किया है कि उन्होंने पिछले हफ्ते कोरोना के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया था। जैसे ही वह सकारात्मक रिपोर्ट वह अपने डॉक्टर की सलाह के आधार पर पिछले एक सप्ताह के लिए होम क्वॉरन्टीन के तहत किया गया है। अभिनेत्री सोशल मीडिया से ब्रेक पर थी क्योंकि वह बीमार थीं और इन मुश्किल समय के दौरान क्या पोस्ट करने के बारे में अनिश्चित थीं। 

एंड्रिया ने खुद का एक वीडियो पोस्ट करते हुए एक गाना गाया था जिसे उन्होंने सिर्फ रचा था। उसने कहा कि वह अभी भी संगरोध के तहत है, लेकिन रोग से अच्छी तरह से उबर रही है। मास्टर अभिनेत्री ने लिखा है "प्रिय, पिछले हफ्ते मैने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। मैं अपने सभी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की आभारी हूं जो बाहर पहुंचे और मेरा ख्याल रखा। मैं अभी भी होम क्वॉरन्टीन के तहत कर रही हूं, लेकिन अच्छी तरह से ठीक हो।

 

एंड्रिया यिर्मयाह को आखिरी बार थैलेसीमी विजय के मास्टर में वनवती की भूमिका में देखा गया था। वह प्रोडक्शन के विभिन्न चरणों में तमिल में लगभग आधा दर्जन फिल्में हैं। अपने वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अगले डायरेक्टर सुंदर सी के अरमानाई 3 में नजर आएंगी, जो एक ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा उन्होंने नो एंट्री, वाटम, मालीगाई, काए और पीससू 2 जैसी फिल्में भी साइन की हैं।

अल्लू अर्जुन के इस गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड, यूट्यूब पर मिले 600 मिलियन व्यू

दुखद: मशहूर पंजाबी स्टार-डायरेक्‍टर सुखजिंदर शेरा का निधन, फैंस को लगा झटका

मदद मिलने के बाद भी नहीं बच पाया इस मशहूर अभिनेत्री का भाई, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -