Video: 'उड़ता पंजाब' का न्यू सॉन्ग 'डा डा डस्से' रिलीज.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर जो की हमे जल्द ही फिल्म 'उड़ता पंजाब' में नजर आने वाले है. शाहिद के साथ साथ  इस फिल्म में हमे दूसरे अन्य कलाकार भी नजर आएंगे जिसमे की अभिनेत्री करीना कपूर,आलिया भट्ट व दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे. तथा अभी इस फिल्म के बहुत से गाने जो की रिलीज हो चुके है तथा अब सुनने में आया है की फिल्म 'उड़ता पंजाब' का एक और नया गाना जिसके बोल है 'डा डा डस्से' जो की आज रिलीज हो गया है। ये गाना निर्देशक अभिषेक चौबे की फिल्म का तीसरा गाना है।

बता दे की इससे पहले भी फिल्म का पहला गाना जिसके बोल थे 'चित्ता' जो कि अभिनेता शाहिद कपूर पर फिल्माया गया था. व फिर फिल्म का ही एक और दूसरा गाना 'इक कुडी' दिलजीत दोसांज के लिए था। तो ये कहना गलत नहीं होगा कि तीसरा गाना 'डा डा डस्से' पूरी तरह आलिया का गाना है। गाने के बोल शैली ने लिखे हैं जबकि कनिका कपूर और बाबू हाबी ने इसे अपनी आवाज दी है। फिल्म का संगीत अमित त्रिवेदी ने दिया है। फिल्म 'उड़ता पंजाब' में हमे पंजाब के सिंगर दिलजीत एक पुलिस आफिसर के किरदार में नजर आ रहे है।

इस फिल्म के शुरुआत से ही आलिया ने अपने आप को एक गांव की लड़की के रूप में पूरी तरह से ढाल लिया है जैसे की उनके हाथ में जो हॉकी है मानो वह ही उनकी पूरी जिंदगी है. 'उड़ता पंजाब' में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपना काफी दमदार अभिनय किया है. तथा फिल्म में उनकी मासूमियत को भी खूब अच्छे से बयां किया गया है. फिल्म 17 जून को देशभर में रिलीज होगी।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -