बोलते-बोलते अचानक आलिया भट्ट ने दे दी गाली, सुनकर करीना के भी उड़ गए होश
बोलते-बोलते अचानक आलिया भट्ट ने दे दी गाली, सुनकर करीना के भी उड़ गए होश
Share:

बीते दिनों आयोजित हुए मामी फिल्म फेस्टिवल में करीना कपूर और आलिया भट्ट नजर आईं थीं और यहां करण जौहर ने उनसे पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई सवाल पूछे. ऐसे में इस दौरान बातों ही बातों में आलिया ने कुछ ऐसा बोल दिया जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया. जी हाँ, और करीना कपूर ने तो अपना चेहरा ही छिपा लिया, और करण जौहर को कहना पड़ा कि ''क्या मैंने तुम्हें यही परवरिश दी है.'' जी हाँ, हुआ यूँ कि आलिया, करीना की तारीफ कह रही थीं, लेकिन तभी तारीफ करते-करते आलिया के मुंह से गाली निकल गई जिसके बाद वो तुरंत मुंह के सामने से माइक हटा लेती हैं और मुंह घुमा लेती हैं, लेकिन आलिया की गाली करीना समेत वहां मौजूद सभी लोग सुन लेते हैं और सब जोर से हंसने लगते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीं करण को नहीं पता होता है कि आलिया ने क्या बोला और वो करीना से पूछते हैं कि क्या हुआ आलिया ने क्या कहा? इसके बाद करीना उन्हें बताती हैं कि आलिया ने गाली दी है इसके बाद करण, आलिया को मजाक में डांटते हुए कहते हैं ‘मैंने तुम्हारी यही परवरिश की है’. आप देख सकते हैं इस समय करण, आलिया और करीना का ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है और सभी इसे पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें कि मामी फेस्टिवल के दौरान ही करण ने करीना से पूछा था कि ''अगर आलिया उनकी भाभी बन जाती हैं तो आपका रिएक्शन क्या होगा.'' तब करीना कहती हैं कि ''अगर ऐसा होता है तो उन्हें बहुत खुशी होगी.'' आपको बता दें कि जल्द ही करीना और आलिया फिल्म तख़्त में नजर आने वाली हैं.

रिचा चड्ढा ने किया कास्टिंग काउच पर चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'उस आदमी ने मुझे छुआ और...'

शाहरुख़ खान से यह काम करना सीखना चाहते हैं विक्की कौशल

स्वरा भास्कर का बड़ा खुलासा, इस कारण उनके हाथ से छिने नामी ब्रांड्स और इवेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -