सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दार्जिलिंग चिड़ियाघर में खेल रहे तेंदुए के बच्चों की मनमोहक वीडियो

बच्चों का शौक हर किसी को होता है चाहे वह इंसान का हो या जानवर का। हम सभी उन्हें देखने और खेलने में प्यारे और मनमोहक लगते हैं। हम में से बहुत से लोग सभी जानवरों के बच्चों से प्यार करते हैं, भले ही वे जंगली की भयावह बड़ी बिल्लियों के शावक हों। प्यारे प्यारे छोटे शावकों का खेलते और मस्ती करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। चारों ओर खेल रहे छोटे शावकों को देखने के लिए एक प्यार भरा दृश्य है। एएनआई न्यूज एजेंसी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, तीन छोटे हिम तेंदुए के शावक एक लटकी हुई रस्सी और एक दूसरे की पूंछ के साथ खेलते दिखाई दे रहे हैं। ये सिर्फ तीन महीने पुराने हिम तेंदुए हैं।

यह कैप्चर किया गया वीडियो पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में पद्मजा नायडू हिमालयन जूलॉजिकल पार्क का है। वीडियो मूल रूप से चिड़ियाघर के निदेशक से लिया गया था। चिड़ियाघर के निदेशक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हिम तेंदुए के शावकों का जन्म 12 अप्रैल को हुआ था।

अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस नजारे का लुत्फ उठा रहे हैं. कुछ ही घंटों में वीडियो को 30k से अधिक बार देखा गया और सैकड़ों टिप्पणियों ने इसे दिन का सबसे अच्छा वीडियो बताया।

बियर, व्हिस्की और वोडका पीने वालों के लिए बड़ी खबर, जानिए क्या हुआ खास?

आज 'जनसंख्या नीति 2021-30' जारी करेंगे मुख्यमंत्री योगी, हो सकते है बड़े ऐलान

तमिलनाडु में मिले 3000 से भी कम कोरोना के नए मामले

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -