VIDEO: स‍िक्‍योर‍िटी गार्ड पर भड़कीं सारा अली खान, कहा-'प्‍लीज ऐसा मत करो'

बॉलीवुड स्टार्स के स‍िक्‍योरिटी गार्ड अक्‍सर सुर्खियों में आ जातेआए दिन चर्चाओं का हिस्सा बन जाते हैं, फिर चाहे वो सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा हो या फिर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बॉडीगार्ड रवि। अब इसी क्रम में बीते सोमवार को सारा अली खान (Sara Ali Khan) के स‍िक्‍योर‍िटी गार्ड ने कुछ ऐसा कर दिया कि खुद सारा को उसके लिए माफी मांगनी पड़ी। अब इस पूरे मामले का एक वीडियो चर्चाओं में है। जी दरअसल बीते सोमवार को, सारा अपनी आने वाली फिल्‍म ‘अतरंगी रे’ का पहला गाना ‘चका चक’ के लॉन्‍च पर पहुंचीं। यहाँ गाने के लॉन्‍च के मौके पर सारा इवेंट में खूब नाचती और मस्‍ती करती नजर आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में द‍िखाया गया है कि इवेंट खत्‍म होने के बाद सारा अपनी कार के पास जा रही थीं और वह आसपास खड़े मीडियावालों से पूछ रही थीं, ‘क‍िधर है, क‍िधर है, ज‍िसको गिराया।’ ऐसे में सभी लोग उन्‍हें बताते नजर आते हैं लेकिन तभी सारा कहती हैं, ‘ज‍िसको ग‍िराया वो चले गए।’ इस दौरान सारा पलटकर अपने स‍िक्‍योर‍िटी गार्ड को समझाती हैं, ‘आप प्‍लीज क‍िसी को धक्‍का मत दो, प्‍लीज ऐसा मत करो।’ वहीं ऐसा होने के बाद सारा ने सभी से गार्ड की तरफ से माफी मांगी।

अब सारा का यह अंदाज फैंस के दिलो को छू गया है और फैंस उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ही सारा फिल्‍म ‘अतरंगी रे’ में धनुष और अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्‍म में सारा एक ब‍िहारी लड़की बनी हैं, ज‍िसकी तम‍िल लड़के धनुष से जबरदस्‍ती शादी कर दी जाती है। वहीं इस फिल्‍म के र‍िलीज हुए पहले गाने में सारा अपने ही ‘पति’ यानी धनुष की शादी में मजेदार अंदाज में डांस करती नजर आ चुकीं हैं।

गर्व महसूस करवाता है फ‍िल्‍म 83 का ट्रेलर, देखकर झूम उठेंगे आप

बहन के सपोर्ट में आईं शिल्पा, कहा- 'वो सिर्फ दिल से सोचती है'

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ हुआ खतरनाक हादसा, पहुंचा गहरा सदमा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -