भगवान शिव के इस गाने का हर कोई है दीवाना, अब तक देखा गया 7 करोड़ बार
भगवान शिव के इस गाने का हर कोई है दीवाना, अब तक देखा गया 7 करोड़ बार
Share:

सोशल मीडिया पर कब कौन और कैसे वायरल हो जाए, यह कह पाना आज के समय में बहुत ही मुश्किल है. आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी के वीडियो वायरल होते ही रहते हैं, चाहे वह वीडियो किसी इवेंट्स के हों, या फिर किसी गाने या डांस के. सभी को फैंस का काफी प्यार मिलता हुआ नजर आता है. 

आपको बता दें कि इसी क्रम में पिछले कई दिनों से एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी के साथ वायरल होता नजर आ रहा है और यह वीडियो एक लोकगीत का है, जो भगवान शंकर के ऊपर बनाया गया है. iSur Studios नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा 23 फरवरी को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 71,865,930 बार देखा जा चुका है. इस गाने के बोल हैं 'मेरा भोला है भंडारी'. इस गाने का हर कोई दीवाना है. आपको कहीं भी यह गाना आसानी से सुनने को मिल जाएगा. 

हिंदी और पहाड़ी का फ्यूजन...

ख़ास बात यह है कि इस वीडियो को शेयर करते हुए यूट्यूब पर यह जानकारी भी दी गई है कि इस भक्ति गीत को पुलवामा में हुए शहीद जवानों और उनके परिवार को समर्पित करने के लिए बनाया है और वीडियो में संदेश दिया है कि महादेव जवानों की आत्मा को शांति प्रदान करें और उनके परिवार वालों को शक्ति प्रदान करें. अतः यह डमरू वाले भोले नाथ के ऊपर एक भक्ति गीत है. इसे काफी पसंद भी किया जाता है. बता दें कि इसे पहले हिमाचली सुपरस्टार करनैल राणा जी द्वारा गाया है. वहीं हिंदी में इसे हंसराज रघुवंशी ने गाय है, जो कि बॉलीवुड में प्लेबैक देने वाले हैं और इनके साथ है हिमाचल के लोक गायक सुरेश वर्मा. 

 

VIDEO : 'डब्बू अंकल' की जोरदार वापसी, गोविंदा के बाद अमिताभ के गाने पर मचाया तहलका

मौसी का भेजा लेटर पिता के हाथ लगा, फिर खानी पड़ी जेल की हवा

यह है 'दारा सिंह' थाली, 30 मिनट में कर दी खत्म, तो आप बन जाएंगे एक स्टार

30 साल से अमेरिका में रहकर खुद को कहता रहा सऊदी का प्रिंस, जब पकड़ाया तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -