VIDEO : कबीर सिंह को भूल जाएंगे आप, अब कबिता सिंह कर रही हर किसी को घायल
VIDEO : कबीर सिंह को भूल जाएंगे आप, अब कबिता सिंह कर रही हर किसी को घायल
Share:

बॉक्स ऑफिस पर 218 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करचुकी फिल्म 'कबीर सिंह' से शाहिद कपूर इन दिनों लोगों के दिलोदिमाग पर छाए हुए हैं और खासकर युवा वर्ग के लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आई है. वहीं इस वजह से सोशल मीडिया पर इस फिल्म के गाने और कई वीडियो भी जमकर वायरल हो रहे है. जबकि अब एक नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमे एक लड़की 'कविता सिंह' बनकर सभी के होश उड़ा रही है. 

'कबीर सिंह' नहीं 'कविता सिंह'...

सोचिए यदि 'कबीर सिंह' एक लड़की होती, तो क्या होता? इसी के आधार पर यह वीडियो तैयार किया गया है, जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाए हुए है. Old Delhi Films नामक एक यूट्यूब चैनल द्वारा इस वीडियो को महज दो दिन के अंदर 4 लाख से ज्यादा बार देख लिया गया है और बहुत सारे कमेंट्स और लाइक्स भी इस पर आ रहे हैं. वीडियो में कविता सिंह का किरदार निभा रही लड़की का नाम युक्ति अरोड़ा बताया जा रहा है, जिन्होंने 4.48 मिनट के वीडियो में जबरदस्त अभिनय पेश किया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है औरतेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया थाम जिन्होंने इसे हिंदी में भी बनाया है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के साथ ही सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल और निकिता दत्ता भी अहम भूमिकाओं में नजर आई है. 

Judgementall Hai Kya : पहले गाने 'वखरा' में कुछ ऐसा होगा कंगना-राजकुमार का लुक

इस फिल्म में साथ होने वाले हैं सनी सिंह और दंगल गर्ल फातिमा...

'बोले चूड़ियां' में नवाज़ुद्दीन के साथ दिखाई देने वाले हैं ये मशहूर एक्टर्स

नई तस्वीर में काफी खूबसूरत दिखी एमी जैक्सन, दिखा बेबी बम्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -