किंग कोहली को कैसे पवेलियन भेजते वसीम अकरम ? PAK गेंदबाज़ ने बताई 'ट्रिक'

नई दिल्ली: कल्पना कीजिए, स्विंग के बादशाह वसीम अकरम गेंदबाजी कर रहे हों और उनके सामने हों टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम से जब सवाल किया गया कि कोहली के सामने यदि उन्हें गेंदबाजी का मौका मिलता तो वह क्या करते, तो अकरम ने बताया कि किस तरह से वह इस रन मशीन को दबाव में डालते और उनका विकेट चटकाते।

बता दें कि वसीम अकरम सर्वकालिक महान तेज गेंदबाजों में गिने जाते हैं। हाल में उन्होंने शेन वॉर्न की याद में खेले गए एक चैरिटी मैच में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल आथर्टन को पवेलियन भेजा था। 'टू बी ऑनेस्ट' शो पर वसीम अकरम ने विराट को गेंदबाजी करने को लेकर कहा कि, 'मुझे उसके खिलाफ गेंदबाजी करने में काफी कॉन्फिडेन्स रहता, यदि वह नंबर तीन या चार पर बैटिंग करने के लिए आता तो। क्योंकि इसका मतलब टीम के दो विकेट गिर चुके हैं। यदि वह क्रीज पर नए होते हैं, तो मैं अटैक करता। मैं गेंद को मिडिल स्टम्प पर पिच कराता और फिर बाहर की तरफ स्विंग कराता, उनके करीब। यदि यह काम नहीं करता, तो मैं प्लान बी पर स्विच कर लेता।'

वसीम ने आगे कहा कि, 'मैं बाउंसर गेंद डालता और फील्डर को डीप में रखता और फिर उसको वापस भेज देता, इस तरह की चीजें करके मैं विराट को आउट कर लेता।' वसीम अकरम ने पाकिस्तान की तरफ से 104 टेस्ट और 356 ODI मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उन्होंने दोनों फॉर्मेट में 414 और 502 विकेट चटकाए हैं।

VIDEO! शतक जड़ने के बाद 'सिद्धू मूसेवाला' को याद कर भावुक हुआ ये बल्लेबाज

'कोहली को देखकर दुःख होता है...', विराट को लेकर ये क्या बोल गए कपिल देव ?

यौन संबंध बनाने पर 7 साल की सजा.., ये है क़तर का 'शरिया कानून'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -