पाकिस्तान के इस महान खिलाडी ने विराट को बताया खतरनाक बैट्समैन, कहा - लगता है डर
पाकिस्तान के इस महान खिलाडी ने विराट को बताया खतरनाक बैट्समैन, कहा - लगता है डर
Share:

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग के नोवे सीजन में जबरजस्त फॉर्म में चल रहे टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और आईपीएल में अरसीबी के कप्तान विराट कोहली की तारीफ का हर कोई मुरीद है. पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज़ वसीम अकरम ने विराट को सबसे खतरनाक बैट्समैन बताया है. अकरम ने शुक्रवार को एक इंटरव्यू में कहा, यदि वो आज खेल रहे होते तो उन्हें भी विराट को बॉलिंग करने से डर लगता.

आपको बता दे की विराट इस समय सुपर फॉर्म में चल रहे है और अब तक IPL-9 में चार शतक जमाकर 919 रन बना चुके हैं. कोहली के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत ही RCB फाइनल में पहुची है. इस महान पाकिस्तानी गेंदबाज अकरम ने कहा, विराट की तकनीक और खुद पर भरोसा करने की उनकी काबिलियत ने ही उन्हें इतना महान खिलाड़ी बनाया है.

खुद पर भरोसा, टैलेंट और सबसे ज्यादा विराट की तकनीक ने ही उन्हें यहां तक पहुंचाया. हमने कभी भी उन्हें रिवर्स शॉट या लैप शॉट खेलते नहीं देखा. वो हमेशा प्रॉपर क्रिकेट के शॉट्स ही खेलते हैं और बैट का पूरा फेस इस्तेमाल करते हैं. 'इसलिए वे इतने कंसिस्टेंट हैं और यदि मैं आज खेल रहा होता तो मुझे भी उन्हें बॉलिंग करने से डर लगता.

अकरम ने कहा ये समय बिल्कुल वैसा ही है जब वनडे में सचिन तेंडुलकर ओपनिंग करते थे और उन्हें भी बॉलिंग करना बहुत मुश्किल होता था. विराट और सचिन ऐसे बैट्समैन हैं जो खुद को आउट करने के लिए बॉलर को बेहद कम मौके देते हैं. - IPL में वसीम कोलकाता नाइटराइडर्स टीम के कोच हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -