वसीम अकरम ने शास्त्री को निदेशक पद से हटाने के बारे में कहा ऐसा
वसीम अकरम ने शास्त्री को निदेशक पद से हटाने के बारे में कहा ऐसा
Share:

पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज और कमेंटर वसीम अकरम ने कहा है कि रवि शास्त्री को भारतीय टीम का निदेशक बने रहना चाहिए. वसीम अकरम ने एक अखबार में लिखा, एशिया की एक भी टीम वर्ल्ड टी20 के फाइनल में नहीं पहुंच सकी. हालांकि धोनी की कप्तानी वाली टीम इंडिया सेमीफाइनल में जरूर पहुंची. टीम इंडिया से काफी उम्मीदें थीं लेकिन वह बाहर हो गई.

इस महान पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने आगे लिखा, मैंने सुना है कि रवि शास्त्री का कार्यकाल खत्म हो गया है और भारतीय बोर्ड के अधिकारी टीम के लिए नया कोच तलाश रहे हैं. मेरा मानना है कि अगर शास्त्री टीम के साथ बने रहना चाहते हैं तो उन्हें टीम में बने रहने देना चाहिए. अकरम ने कहा कि विदेशी कोचों ने पहले भी भारत के साथ काम किया है लेकिन शास्त्री और उनकी टीम ने साबित किया है कि वह विदेशी कोच से कम नहीं हैं.

अकरम ने टीम के पूर्व कोच डंकन फ्लेचर के समय में टीम द्वारा हारे गए 8 टेस्ट मैचों की याद दिलाते हुए कहा, शास्त्री ने जब से टीम की जिम्मेदारी संभाली है, टीम का मनोबल बढ़ा है. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को टी-20 में 3-0 से हराया. इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण यह है कि टीम विपक्षी टीम की आंख में आंख डाल कर लड़ रही है जो पहले नहीं था.

शास्त्री की तारीफ करते हुए अकरम ने कहा कि उन्होंने न सिर्फ टीम का मनोबल बढ़ाया है बल्कि टीम को तकनीकी तौर पर काफी फायदा पहुंचाया है. मैं नहीं जानता कि भारतीय अधिकारी क्या सोच रहे हैं लेकिन अगर शास्त्री को हटाया जाता है तो मुझे आश्चर्य होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -