पाक क्रिकेटर ने PM मोदी से भारत-पाक क्रिकेट बहाल करने का आग्रह किया

Oct 02 2015 05:43 PM
पाक क्रिकेटर ने PM मोदी से भारत-पाक क्रिकेट बहाल करने का आग्रह किया

कराची: पाकिस्‍तान के मशहूर और दिग्गज तेज गति के गेंदबाज वसीम अकरम ने बीते यानि कि गुरुवार को भारत और पाकिस्‍तान के बीच क्रिकेट श्रंखला को बहाल करने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से विशेष आग्रह किया है। उन्‍होंने कहा कि प्रशंसक निराश हैं और क्रिकेट प्रतिद्वंद्विता जल्‍द ही शुरू करना चाहिए।

दिग्गज तेज गति के गेंदबाज वसीम अकरम ने कहा कि "मैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दौरे को हरी झंडी देने का आग्रह करता हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी कैबिनेट को कहा कि पाकिस्‍तान के साथ खेलने में कोई भी समस्या नहीं है। इसलिए क्रिकेट को बहाल किया जाना चाहिए।

दिग्गज तेज गति के गेंदबाज वसीम अकरम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत को सुपरपॉवर बनाने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। भारत क्रिकेट का सुपरपॉवर है तो इस महत्वपूर्ण बिंदु पर ध्यान देना चाहिए और अन्‍य टीमों को सहयोग देना चाहिए। मुझे ऐसी संभावना लग रही है कि दोनों देशो के बीच सीरीज होगी।

भारत और पाकिस्‍तान के बीच दिसंबर में द्विपक्षीय सीरीज प्रस्‍तावित है, लेकिन सीमा विवाद की वजह से श्रंखला का होना संभव नहीं है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को सीरीज के संबंध में भारतीय सरकार के स्‍पष्‍टीकरण का इंतजार है।