शिवसेना के प्रदर्शन के कारण वसीम और शोएब पाक लौटेंगे
शिवसेना के प्रदर्शन के कारण वसीम और शोएब पाक लौटेंगे
Share:

मुंबई में बीते दिन यानि कि सोमवार को BCCI के कार्यालय पर शिवसेना के विरोध प्रदर्शन के कारण से पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर और वसीम अकरम ने मुंबई वनडे में कमेंट्री नहीं करने का निर्णय लिया है। वसीम अकरम और शोएब अख्तर 25 अक्टूबर को होने वाले मुंबई वनडे से पहले ही अपने देश पाकिस्तान वापस लौट जायेंगे। बीते दिन BCCI कार्यालय में घुसकर शिवसैनिकों की तरफ से किए गए विरोध-प्रदर्शन और हंगामे को ध्यान में रखते हुए दोनों पूर्व क्रिकेटरों इस प्रकार का निर्णय लिया है। 

मुंबई और चेन्‍नई वनडे में अब ये दोनों पूर्व क्रिकेटर कमेंट्री नहीं कर पाएंगे। मालूम है की पाकिस्तान के दोनों मशहूर क्रिकेटर भारत-दक्षिण अफ्रीका श्रंखला में कॉमेंट्री के लिए काफी दिनों से भारत में हैं।

गौतलब है की बैठक का विरोध करते हुए शिव सेना के करीब 70 कार्यकर्ता मुंबई स्थित BCCI के मुख्यालय में अध्यक्ष शशांक मनोहर के कार्यालय में घुस गए और और जमकर प्रदर्शन किया। शिव सेना कार्यकर्ताओं ने इसके अलावा अलीम डार को मुंबई में 25 अक्टूबर को होने वाले पांचवें एकदिवसीय मैच में अंपायरिंग न करने देने की धमकी भी दी।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने बीते दिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के मुख्यालय पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के साथ प्रस्तावित बैठक का शिव सेना द्वारा उग्र प्रदर्शन देखने के बाद भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रही द्विपक्षीय सीरीज के बाकी मैचों से पाकिस्तान के अंपायर अलीम डार को हटाने का निर्णय किया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -