वॉशिंगटन सुंदर की जर्सी '555' का राज़

Apr 17 2018 08:58 AM
वॉशिंगटन सुंदर की जर्सी '555' का राज़

दिल्ली: वॉशिंगटन सुंदर क्रिकेट जगत का एक चमकता सितारा है. सुंदर हमेशा 555 नंबर की जर्सी पहनकर खेलते हैं. IPL में बैंगलोर की ओर से खेलने वाले सुंदर की जर्सी नंबर 555 का एक खास मतलब है. इस नंबर में उनकी जिंदगी का एक खास राज छिपा है. जिससे खुद वॉशिंगटन ने ही पर्दा उठाया है.

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सुंदर ने बताया कि उनकी जन्मतिथि और जन्म का वक्त इस जर्सी नंबर के पीछे की सबसे बड़ी वजह है. सुंदर का जन्म 5 अक्टूबर को सुबह 5 बजकर 5 मिनट पर हुआ था. यही वजह से कि वो उन्होंने 555 नंबर की जर्सी पहनकर मैदान पर उतरते हैं.

अपने नाम को लेकर चर्चा का विषय बन चुके क्रिकेटर वॉशिंगटन सुंदर हमेशा 555 नंबर की जर्सी पहनकर खेलते हैं. नाम की तरह ही सुंदर की जर्सी के नंबर का भी एक खास मतलब है. आरसीबी की ओर से खेलने वाले सुंदर ने खुद इस राज से पर्दा उठाया है.वॉशिंगटन सुंदर की जर्सी नंबर की ही तरह उनके नाम में भी एक राज छिपा है. दरअसल उनके पिता एम सुंदर ने अपने गॉडफादर पीडी वॉशिंगटन के नाम पर अपने बेटे का नाम रखा था. पीडी वॉशिंगटन ने सुंदर के पिता की काफी मदद की और मुश्किल वक्त में परिवार के साथ खड़े रहे. इसीलिए सुंदर के पिता उन्हें अपना गॉडफादर मानते हैं.

पाकिस्तान क्लब से खेलने पर इस अफगानी खिलाडी पर लगा जुर्माना

IPL 2018 KKR vs DD: एक ही ओवर में कोलकाता ने गवाएं 3 विकेट

बचपन की यादों से जुड़े कुछ सुनहरे ख़ेल...