4 साल के बच्चे ने गर्भवती मां की गोली मारकर कर दी ऐसी हालत

Feb 05 2019 11:04 AM
4 साल के बच्चे ने गर्भवती मां की गोली मारकर कर दी ऐसी हालत

4 साल का बच्चे भी ना समझ ही होते हैं लेकिन हाल ही में जो मामला सामने आया है वो आपको भी हैरानी में डाल सकता है. सूत्रों की माने तो एक चार साल के बच्चे ने अनजाने में गोलियों से भरी बंदूक से अपनी मां को घायल कर दिया. जी हाँ... इस बारे में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वाशिंगटन स्टेट अपार्टमेंट में 4 साल के लड़के को एक गद्दे के नीचे भरी हुई बंदूक मिली और फिर उसने अपनी गर्भवती मां को ही गोली मार दी.

जानकारी के मुताबिक किंग काउंटी शेरिफ कार्यालय के प्रवक्ता सार्जेंट रयान एबॉट ने इस हादसे के बारे में बताया कि ,'बीते शनिवार को 27 वर्षीय महिला और उसका प्रेमी बिस्तर पर लेटकर टेलीविजन देख रहे थे. तभी उनके बेटे को गद्दे और बॉक्स स्प्रिंग के बीच में रखी एक बंदूक मिली.' सार्जेंट रयान एबॉट ने आगे बताया कि, 'उसने अचानक ही अपनी मां के चेहरे पर गोली मार दी. 8 महीने की गर्भवती महिला को जानलेवा चोटों के साथ अस्पताल ले जाया गया.'

अपनी बातचीत को आगे जारी रखते हुए सार्जेंट रयान एबॉट ने कहा कि, 'घायल महिला को बीते रविवार को दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया.' इस बारे में 4 वर्षीय बच्चे के पिता ने कहा कि, 'उसने सुरक्षा के लिए बंदूक उधार ली थी. बंदूक की चोरी नहीं हुई और अपंजीकृत है.' वहां के नए कानून के तहत बंदूक के मालिक सुरक्षित रूप से बंदूक न रखने के लिए आपराधिक आरोपों का सामना कर सकते हैं. फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है.

ब्रिटेन सरकार ने दी प्रत्यर्पण को मंजूरी, भगोड़ा माल्या बोला - आदेश के खिलाफ करूंगा अपील

जापान में दिखाई दी खौफनाक मछली, जब भी ये दिखती है तो आता है भयानक सुनामी...

हर बीमारी का हल खोज सकता है मानव मस्तिष्क - मनोहर पर्रिकर