VIDEO: फोटोग्राफर्स से बचने के लिए छतरी के पीछे छिप गए शाहरुख खान

VIDEO: फोटोग्राफर्स से बचने के लिए छतरी के पीछे छिप गए शाहरुख खान
Share:

आर्यन खान ड्रग्स मामले के बाद से अभिनेता शाहरुख खान मीडिया और अपने फैंस से बचते नजर आ रहे हैं। उन्हें अब तक बहुत कम ही देखा गया है। बीते रविवार के दिन भी शाहरुख खान की टीम को मुंबई के काली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। सामने आने वाली एक रिपोर्ट में कहा गया है कि शाहरुख खान दिल्ली में एक बैठक पूरी कर अपने प्राइवेट जेट से मुंबई लौट आए हैं। हालाँकि इस दौरान शाहरुख खान नजर नहीं आए लेकिन 2 लोग एक काले रंग की छतरी के पीछे छुपकर कार में बैठने जाते हुए दिखाई दिए। ऐसा कहा जा रहा है कि शाहरुख खान नहीं चाहते थे कि फोटोग्राफर उनकी फोटो क्लिक करें। इसी के चलते शाहरुख खान ने अपने सुरक्षा गार्डों से एक काला छाता मांगा।

इस दौरान शाहरुख खान अकेले नहीं थे क्योंकि इस छतरी के पीछे कार में 2 लोग छिपे हुए थे। अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि शाहरुख खान के साथ कार में दूसरा व्यक्ति कौन था? आप सभी को बता दें कि शाहरुख खान ने अब तक ड्रग्स के मामले में किसी से भी बात करने से इनकार किया है। वहीं दूसरी तरफ आर्यन खान के विवादास्पद ड्रग्स मामले की जांच एक नई विशेष जांच टीम एनसीबी को स्थानांतरित कर दी गई है। आप सभी जानते ही होंगे कि शाहरुख खान का बेटा ड्रग्स के एक विवादित मामले में फंसा था और 28 दिन बाद घर लौटा था।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान बीते 6 नवंबर को मुंबई से दिल्ली के लिए निकले थे, और अगले दिन 7 नवंबर को दिल्ली से मुंबई लौट आए। खबरों के अनुसार शाहरुख मुंबई के काली एयरपोर्ट पहुंचे और यहाँ से भी उनकी एक भी झलक सामने नहीं आई। कहा जा रहा है शाहरुख खान दिल्ली में मीटिंग पूरी करने के लिए गए थे।

आर्यन खान केस में बड़ा ट्विस्ट, एक्शन में आई NCB की नई SIT टीम

नवाब मलिक ने जारी किया डिसूजा और अफसर के बीच का ऑडियो

मुसीबत में फंसे नवाब मलिक, समीर वानखेड़े के पिता ने ठोका मानहानि का केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -