सुसाइड नहीं बल्कि हुआ था सुशांत का मर्डर? रिया ने कह डाली बड़ी बात
सुसाइड नहीं बल्कि हुआ था सुशांत का मर्डर? रिया ने कह डाली बड़ी बात
Share:

14 जून 2020, वो दिन था जब बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत का देहांत हुआ था. अभिनेता की जान गए हुए दो साल बीत गए लेकिन उनकी मर्डर मिस्ट्री अभी तक बनी हुई है. सुशांत की मौत को सुसाइड कहा गया है, लेकिन एक्टर की फैमिली इसे मर्डर मान रही है. पिछले कई माह से सुशांत का केस शांत पड़ा था. पर हाल ही में ये केस फिर उछला है. क्योंकि कूपर अस्पताल के अटॉप्सी स्टाफ ने हिंट दिया है कि अभिनेता का मर्डर हुआ था.

रिया ने पोस्ट में क्या लिखा?: इस सनसनीखेज दावे के उपरांत सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का क्रिप्टिक पोस्ट सामने आ चुका है. इंस्टा स्टोरी पर शेयर हुए रिया के इस मैसेज में लिखा है- आप आग से होकर गुजरे हो, तूफान से खुद को बचा लिया, शैतान के ऊपर जीत पाई, इस बात को याद रखो जब अगली बार आप अपनी ताकत पर शक करो.

मालूम हो, रिया और सुशांत सिंह राजपूत रिश्ते में रहे. सुशांत मौत केस में एक्टर के परिवार ने रिया को दोषी भी ठहरा दिया है. सुशांत के पिता का आरोप था कि रिया के कारण से सुशांत की जान गई. रिया और उनके भाई पर सुशांत को ड्रग्स देने का इल्जाम भी लगा. रिया को जेल भी हुई. अभी रिया जेल से बाहर हैं और अपनी जिंदगी की नई शुरूआत कर करने में लगी हुई है.

'तुम्हारे पिछले जन्म का पाप है', लोगों के ताने से परेशान इस एक्ट्रेस का छलका दर्द

इन मूवीज को पछाड़ आगे निकली अवतार

रणवीर-ऋतिक-टाइगर की तिकड़ी देख उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -