प्यार या फिर मेन्टल हेल्थ की परेशानी से गुजर रही थी बेला हदीद, एक्ट्रेस ने बताई मामले की सचाई

अमेरिकन सुपरमॉडल और एक्ट्रेस बेला हदीद ने हाल ही में कई राज से एक बार फिर से पर्दा उठाया है. 25 वर्ष की सुपरमॉडल और एक्ट्रेस बेला हदीद ने कहा है कि वह बहुत वक्त से मेंटल और फिजिकल दर्द (Mental Health Issue) को झेल रही है. इससे पहले उन्हें अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ फोटोज भी शेयर की थीं जिसमें उन्होंने बोला था कि इंस्टा पर जो भी दिखता है वह रियल हो या खुश हो वह झूठ तो हो ही सकता है. बेला हदीद ने एक इंटरव्यू में में कहा है कि वह कि वह पिछले दिनों किस तरह से पीड़ा का सामना कर रही थी. मॉडल ने कहा है कि उनकी स्थिति बहुत ही कष्टदायी और दुर्बल करने वाली थी. बेला ने कहा है कि शुरुआत में उनकी कोई स्टाइलिस्ट नहीं हुआ करती थीं लंबे समय तक वह बिना स्टाइलिस्ट के थी. वह 2 साल का समय था.

बेला ने बयां किया अपना दर्द: उन्होंने आगे कहा है कि वह मानसिक रूप से इतने अजीब स्थान पर थीं कि उसके लिए घर से बाहर निकलना बहुत परेशानी भरा हो गया था. कपड़े बदलना, खासकर के पपराज़ी को फेस करना आदि। हालांकि, अब बेला हदीद ने सब कुछ मैनेज करना सीख चुकी है. उनका का दावा है कि अब उन्होंने अपने फैशन और अपने कपड़ों को एक्सेप्ट करना औऱ प्यार करना सीख चुकी है, वह खुश हैं.

हेल्थ इशू पर बोलीं बेला हदीद: हेल्थ इशू पर बात करने के साथ साथ हदीद ने उस फोटोज के बारे में भी बात की जो उन्होंने नवंबर के माह में पोस्ट की थी जिसमें वह रोती हुई दिखाई दे रही है. मॉडल ने कहा है कि ‘मैं बहुत डिप्रेशन में थी, इसलिए किसी को भी फोन कॉल नहीं कर रही थी. मेरी मां और मेरे डॉक्टर जब मुझसे मेरी तबीयत के बारे में पूछते तो मैं उन्हें फोटो क्लिक करके भेज दिया करती थी. मैं उन्हें कोई टेक्स्ट नहीं करती थी सिर्फ तस्वीर भेज दिया करती थी. वह काम करना मेरे लिए उस वक्त सबसे आसान था क्योंकि मैं उस समय कैसा फील करती थी ये मैं बयां नहीं कर पा रही थी.

 जहां अपनी बात को जारी रखते हे उन्होंने कहा- ‘मैं बहुत ही कष्टदायी हालातों में थी. फिजिकली औऱ मेंटली इतना दर्द  झेल रही थी कि बयां नहीं कर सकती. पता नहीं क्यों? तकरीबन 3 वर्षों तक ये सब रहा.’ हदीद ने कहा है कि अब वह पहले से बेहतर हैं. उन्होंने बोला है कि उनकी परेशानियों का हल उन्हीं के पास है, इसलिए उन्हें खुद चीजें ठीक करनी होंगी.

एक माह बाद कम हुआ स्पाइडर मैन का क्रेज़, इस फिल्म ने बनाया अपना पहला स्थान

ब्रिटनी स्पीयर्स की बहन ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "चाकू की नोंक पर बहन..."

अपनी एक्स-वाइफ के घर के पास कान्ये ने लिया घर, कहा- "मैं अपने बच्चों से दूर..."

Most Popular

- Sponsored Advert -