Bigg Boss 13: क्या पहले से तय थी आसिम- सिद्धार्थ की लड़ाई, जानिये कितना है सच
Bigg Boss 13: क्या पहले से तय थी आसिम- सिद्धार्थ की लड़ाई, जानिये कितना है सच
Share:

सलमान खान स्टारर टीवी शो बिग बॉस 13 किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। फिलहाल में शो के एक एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम के बीच झगड़ा देखने को मिला था। इस झगड़े का क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। पर अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं जिससे ये लग रहा है कि ये झगड़ा दर्शकों की आंखों में सिर्फ धूल झोंकने के लिए था। 

असल में बिग बॉस 13 के पक्के दोस्त कहे जाने वाले सिद्धार्थ और आसिम के बीच 20 नवंबर को दर्शकों को लड़ाई देखने को मिली। एक छोटी से बात को लेकर दोनों आपस में भिड़ गए। पर अब सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें सिद्धार्थ आसिम को जान-बूझकर झगड़ा करने के लिए कहते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला बार बार आसिम को झगड़ा करने के लिए कह रहे हैं। पर आसिम बार बार मना कर रहे हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ फिर भी आसिम पर जानबूझकर लड़ने का दवाब बनाते दिख रहे हैं। ऐसे में अब हर किसी के दिमाग में यही सवाल है कि क्या मंगलवार को आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई झूठी थी।

फिलहाल बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर आसिम और सिद्धार्थ की दोस्ती को लोग खूब पसंद कर रहे थे। परन्तु दोनों की लड़ाई से दोनों के ही फैंस थोड़ा परेशान हैं। इसके सोशल मीडिया पर भी फैंस दोनों की वापस दोस्ती के लिए बात कर रहे हैं। इस बार में अभी कुछ भी साफ नहीं कहा जा सकता है क्योंकि दोनों के बीच हुई लड़ाई को देख ऐसा कहना थोड़ा मुश्किल है कि दोनों की लड़ाई फेक थी। इसके अलावा लड़ाई के बाद से ही दोनों के रवैया में भी काफी अंतर आ गया है। शो में देखा जा सकता है कि आसिम के ग्रुप में शेफाली और हिमांशी खुराना आ गई हैं। इसके अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला घर की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के साथ आगे का प्लान बनाते नजर आ रहे हैं।

 

Naagin 4 : बटर चिकन और पिज्जा छोड़, स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो कर रही यह एक्ट्रेस

Kaun Banega Crorepati 11: कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में नजर आएंगे इमरान हाश्मी

रूद्र ने चली चाल, संतो की जिंदगी तबाह करने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -