हॉट योग चेन चलाने वाले बिक्रम चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी
हॉट योग चेन चलाने वाले बिक्रम चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी
Share:

लॉस एंजेलिस. इंटरनेशनल हॉट योग चेन चलाने वाले भारतीय मूल के योग गुरु विक्रम चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हो गया है. वह पहले से ही यौन शोषण और बलात्कार नस्लवादी, स्त्री विरोधी, होमोफोबिया और हिंसक के मामले का सामना कर रहे है. केलिफोर्निया के एक जज ने बिक्रम योग के संस्थापक बिक्रम चौधरी के खिलाफ वारंट जारी किया है.

बिक्रम चौधरी के योग कॉलेज ऑफ इंडिया में मीनाक्षी सलाहकार के तौर पर कार्य कर रही थी. जब उन्हें यौन हमलो के आरोपों के बारे में पता चला तो इन आरोपों की जाँच पड़ताल की. इस दौरान उन्हें कहा गया कि वे इस मामले आगे ना ही बढ़ें तो अच्‍छा रहेगा. बिक्रम चौधरी ने इसके बाद उन्हें कम्पनी से मिली कार पर गैरकानूनी तरीके से कब्जा कर लिया था, साथ ही बेटी सहित कंपनी की ओर से मिले हुए घर से निकाल दिया था.

इस केस के बारे में मीनाक्षी ने कहा कि बिक्रम खुद को सुपरमैन और गौतम बुद्ध से जोड़ते है, वह असल में जातिवादी, होमोफोबिया से ग्रस्त और नारी विरोधी है. जिसके बाद मीनाक्षी ने केस किया और वह जीती भी थी. जिसके तहत 6.5 मिलियन डॉलर देने थे, उन्होंने यह कीमत अदा नहीं की. अब कोर्ट ने उनके गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है.

ये भी पढ़े 

महिला जेलर को कैदी से हुआ LOVE, फिर जेल में ही दोनों शुरू हो गए

गांव के लड़के से था पत्नी का अफेयर, पति ने रंगे हाथ पकड़ा

मथुरा में कृष्ण से ज्यादा कंस पैदो हो गए हैं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -