कभी भी गिरफ्तार हो सकती हैं अमीषा पटेल, जिला न्यायालय ने दी चेतावनी
कभी भी गिरफ्तार हो सकती हैं अमीषा पटेल, जिला न्यायालय ने दी चेतावनी
Share:

भोपाल: भोपाल जिला कोर्ट ने हाल हीमे बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ एक चेक बाउंस के मामले में जमानती वारंट जारी किया है। जी दरअसल कोर्ट ने अमीषा को आने वाले 4 दिसंबर को उपस्थित होने के भी निर्देश जारी किये हैं। आपको बता दें कि अमीषा मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की स्टार प्रचारक रह चुकी हैं। बीते दिनों कोर्ट में अमीषा पर UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड ने 32 लाख 25 हजार रुपये के चेक बाउंस का केस लगाया था।

इस मामले में यह आरोप है कि अमीषा और उनकी कंपनी M/S अमीषा पटेल प्रोडक्शन ने UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड से फिल्म बनाने के नाम पर 32 लाख 25 हजार रुपए उधार लिए थे। वहीं इस करार के तहत कंपनी को दिए गए दो चेक 32 लाख 25 हजार के बाउंस हो गए थे। अब UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के वकील रवि पंथ का कहना है कि प्रथम श्रेणी जिला न्यायाधीश रवि कुमार बोरासी ने अमीषा पटेल के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है। आपको बता दें कि उन्होंने ही UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से भोपाल कोर्ट में मामला लगाया था। हाल ही में उन्होंने बताया कि अमीषा जमानती वारंट लेने के बाद अगर 4 दिसंबर को जिला न्यायालय में उपस्थित नहीं होती हैं, तो गिरफ्तारी वारंट जारी किया जा सकता है।

आपको बता दें कि भोपाल के अलावा इंदौर में भी अमीषा पटेल के खिलाफ 10 लाख रुपए के चेक बाउंस मामले में केस दर्ज किया गया था। इस मामले में यह आरोप है कि उन्होंने इंदौर के पिंक सिटी में रहने वाली निशा छीपा से भी फिल्म निर्माण के नाम पर 10 लाख नकद लिए थे और इसके एवज में दिया चेक इंदौर स्थित बैंक में बाउंस हो गया।

VIDEO: चलती ट्रैन में चढ़ते हुए गिरी 71 साल की महिला, RPF जवान ने बचाई जान

हो गई नील भट्ट और ऐश्‍वर्या की हल्‍दी-संगीत सेरेमनी, सामने आए फोटोज और वीडियो

Omicron: 15 दिन में अफ्रीकी देशों से मुंबई आए 1000 यात्री, बढ़ी चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -