चेतावनी- तेलंगाना के कई जिलों में हो सकती है भारी वर्षा

Jul 21 2021 11:43 AM
चेतावनी- तेलंगाना के कई जिलों में हो सकती है भारी वर्षा

हैदराबाद: मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों में तेलंगाना में भारी से बहुत भारी बारिश की चेतावनी दी है. इसने चेतावनी दी कि कुछ जिलों के भारी बारिश की चपेट में आने की संभावना है और सरकारी एजेंसियों को इससे निपटने के लिए तैयार रहना चाहिए। 23 तारीख को बंगाल की खाड़ी और उसके आसपास के इलाकों में कम दबाव की संभावना जताई गई थी। 

बुधवार को राज्य के कुछ हिस्सों में भारी बारिश की संभावना है। मौसम विभाग ने गुरुवार और शुक्रवार को गरज और बिजली गिरने के साथ भारी बारिश की संभावना जताई है. उत्तरी तेलंगाना के साथ-साथ दक्षिणी तेलंगाना जिलों में अत्यधिक बारिश की संभावना है। मौसम विभाग ने 21 तारीख को आदिलाबाद, आसिफाबाद, मंचेरियल करीमनगर, पेद्दापल्ली, जयशंकर, भूपलपल्ली, मुलुगु, भद्राद्री और खम्मम जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई है।

हम बता दें कि 22 और 23 जुलाई को आदिलाबाद, कुमारकोम, आसिफाबाद, मंचेरियल, करीमनगर, पेद्दापल्ली, जयशंकर, भूपालपल्ली, मुलुगु, भद्राद्री और खम्मम जिलों में भारी से बहुत भारी बारिश की संभावना है। इस बीच, निर्मल, निजामाबाद, करीमनगर, वारंगल, हनमकोंडा, जंगों 22 और 23 मई को सिद्दीपेट और कामारेड्डी जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है।

जम्‍मू-कश्‍मीर की बेटियों को मिली बड़ी राहत, नियमों में हुआ ये बड़ा बदलाव

राज कुंद्रा मामले हुआ बड़ा खुलासा, प्रदीप बख्शी की व्हाट्सएप्प चैट से सामने आया ये सच

शर्लिन के बाद इस मशहूर यूट्यूबर ने लगाए राज कुंद्रा पर आरोप, बोली- भगवान, इसे जेल में सड़ा दो