कल तक कुलदीप थे शेन वार्न के फैन, अब खुद वार्न हो गए कुलदीप के फैन
कल तक कुलदीप थे शेन वार्न के फैन, अब खुद वार्न हो गए कुलदीप के फैन
Share:

नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट में भारत की ताराफ से डेब्यू टेस्ट खेलने वाले चाइनामैन कुलदीप यादव ने पहली पारी में ऑस्ट्रेलियाई टीम के सर्वाधिक चार विकेट लिए. कुलदीप ने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से कंगारू बल्लेबाजो को बहुत परेशान किया. कुलदीप ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वार्न को अपना आदर्श मानते है. वही कुलदीप के प्रदर्शन पर अब खुद शेन वार्न ने ट्वीट किया है.

वार्न ने अपने 'स्टूडेंट' की कामयाबी पर ट्वीट करते हुए लिखा- "किसी भी देश के यंग स्पिनर की मदद करके खुशी मिलती है. कुलदीप इम्प्रेसिव रहे. रिस्ट स्पिनर्स लंबा खेलेंगे. बता दे कि कुलदीप को कप्तान विराट कोहली की जगह टीम में शामिल किया गया है. विराट कंधे की चोंट की वजह से टीम से बाहर है और यह ऐसे में यह मौका कुलदीप को मिला. कुलदीप इस मौके का फायदा उठाने में काफी हद तक सफल दिख रहे है.

कुलदीप ने पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर, पीटर हेंड्सकॉम्ब, ग्लेन मैक्सवेल और पैट कमिंस के विकेट लेकर उन्हें पॅवेलियन भेजा. 22 वर्षीय कुलदीप कानपूर के रहने वाले है.बता दे कि कुलदीप को 22 फर्स्ट क्लास मैच खेलने के बाद इंडियन टेस्ट टीम में शामिल किया गया है. अभी तक वह 81 विकेट ले चुके है. कुलदीप आईपीएल में भी खेल चुके है और सबसे पहले उन्हें मुम्बई इंडियन की तरफ से खिलाया गया था इसके बाद वह कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेले.

संजय मांजरेकर पर भड़के फैंस

संजय मांजरेकर को सचिन की तस्वीर शेयर करना पड़ा भारी

विजय- पुजारा ने तोडा सचिन- गांगुली का रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -