फाइनल : सलमान की फिल्म के लिए इस एक्ट्रेस ने शूट किया डांस नंबर
फाइनल : सलमान की फिल्म के लिए इस एक्ट्रेस ने शूट किया डांस नंबर
Share:

फिल्म 'भारत' की सफलता के बाद अब अभिनेता सलमान खान 'दबंग 3' की शूटिंग को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुए है. इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल माह से जारी है. ख़ास बात यह है कि भारत फिल्म में 5 किरदारों में नजर आने वाले सलमान दबंग-3 में 2 रोल में नजर आने वाले हैं. इस समय सलमान 'दबंग 3' की शूटिंग मुंबई के महबूब स्टूडियो में की जा रही है और 'दबंग 3' में होने वाले आइटम नंबर को लेकर खबर है कि फिल्म लवयात्री के एक्ट्रेस वरीना हुसैन ने इसके लिए आइटम डांस शूट किया है. इससे पहले इसके लिए करीना कपूर, मौनी रॉय सहित और भी कुछ नाम सामने आए थे. 

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की पहली फिल्म 'लव यात्री' की हिरोइन वरीना हुसैन ने 'दबंग 3' में एक आइटम नंबर शूट भी कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक़,  वरीना हुसैन ने इस स्पेशल नंबर में सलमान खान के साथ जबरदस्त डांस भी किया है और वरीना के साथ इस गाने की शूटिंग महबूब स्टूडियो में 8 जून से शुरू हुई थी, जो 4 दिनों तक चली थी. जहां गाने को पूरा कर लिया गया है. 

बताया जा रहा है कि सलमान और वरीना के इस गाने में बहुत ज्यादा मेहनत की गई है और गाने को समय देते हुए बेहतरीन तरीके से शूट करने में कोई कसर भी नहीं छोड़ी गई है. वहीं 'लव यात्री' के बाद यह वरीना का पहला आइटम नंबर है, इसलिए सलमान ने इस बात का बहुत ध्यान रखा है कि वरीना का लुक, डांस मूव्स, कपड़ों की स्टाइलिंग, हेयर-मेकअप और गाने में वरीना का किरदार बेहतर होना चाहिए. फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो यह फिल्म दबंग-3 इस साल दिसंबर में रिलीज की जाएगी. 

VIDEO : सलमान ने फिर जीते करोड़ों दिल, खास बुर्जुगों को दिखाईं 'भारत'

मर-मिट गए फैंस, अर्जुन की भारी-भरकम बॉडी पर किए ऐसे कमेंट्स

आखिर ऐसा क्या कर गई सारा अली खान, कि फैंस ने कहा- तीखी मिर्च

सुपर 30 : हिट होने को तैयार, आनंद के परिवार ने देखा ट्रेलर, बेटी ने ऋतिक को कहा-पापा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -