वेअरहाउस एण्ड लाजिस्टिक्स कार्पोरेशन ने अधिकारियों को नये गोदामों के निर्माण के लिए दिए निर्देश

Jun 11 2021 11:57 AM
वेअरहाउस एण्ड लाजिस्टिक्स कार्पोरेशन ने अधिकारियों को नये गोदामों के निर्माण के लिए दिए निर्देश

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर अब कम हो रहा है और इसी बीच कई गतिविधियां शुरू हो गई है। जी हाँ, अब इसी बीच मध्यप्रदेश वेअरहाउस एण्ड लाजिस्टिक्स कार्पोरेशन के अध्यक्ष राहुल सिंह की अध्यक्षता में अधिकारियों से वन-टू-वन चर्चा की गई। मिली जानकारी के तहत इस चर्चा में भविष्य की योजनाओं को लेकर निर्देश जारी किए गए हैं। हाल ही में इस संबंध में मिली जानकारी के तहत, कार्पोरेशन के अध्यक्ष सिंह ने शासकीय गोदामों में सीसीटीवी कैमरे लगाने, ओपन केप स्थलों पर गोदाम निर्माण और आत्म-निर्भर मध्यप्रदेश योजनान्तर्गत कार्य शीघ्र प्रारंभ करने के निर्देश दिये।

इसके अलावा दमोह जिले में विशेष रूप से गोदाम क्षमता बढ़ाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिये। वही निजी गोदाम मालिकों के भंडारण शुल्क का समय पर भुगतान करने के लिये भी अधिकारियों को निर्देश दिये। आप सभी को हम यह भी बता दें कि मरम्मत के अभाव में जीर्ण-शीर्ण हो रहे शासकीय गोदामों की मरम्मत तत्काल कराने और कार्पोरेशन के अधीन गोदामों की कलर थीम निर्धारित करने के निर्देश जारी किए गए है। जी दरअसल संचालक मंडल की बैठक जून माह के अंतिम सप्ताह में आयोजित करने के निर्देश प्रबंध संचालक को दिये।

आपको जानकारी दे दें कि, इस बैठक में श्री जे।के। दुबे मुख्य अभियंता, कार्यपालन यंत्री मुकेश कुशवाहा और नईम अख्तर कार्यपालक संचालक, एस।के। विधान महाप्रबंधक वाणिज्य, ए।के। दहायत अति प्रबंध संचालक, निमिषा जायसवाल आदि मौजूद रहे।

राहुल गाँधी ने एक बार फिर कसा तंज, कहा- "कार्टून, सवाल और सच वह सब से..."

ओडिशा में कोरोना के 5 हजार से अधिक संक्रमित केस आए सामने

जेल जाएंगे भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव! लगा ये बड़ा आरोप