समर में ये ऑउटफिट अपडेट करेंगे आपका वार्डरोब
समर में ये ऑउटफिट अपडेट करेंगे आपका वार्डरोब
Share:

ये तो आप जानते ही हैं कि फैशन में बदलाव कितना जरुरी है. मौसम बदल रहा है तो ऑउटफिट मे भी बदलाव आएगा ही. बात करें गर्मी के मौसम की तो इसमें हर कोई छोटे कपडे पहनना चाहते हैं.  इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसी चीजों की जानकारी एलकार आए हैं जो गर्मियों के दिनों में आपके वार्डरोब कि शान को बढाएँगे और आपको फैशन से जोड़े रखेंगे. तो आइये जानते हैं इन चीजों के बारे में. तो जानिए मौसम के अनुसार वार्डरोब को कैसे बदले. 

* कुलॉट्स 
कुलॉट्स टखनों से थोड़ी ऊंची और घुटने से थोड़ी नीची होती है, जो कई मायनों में कारगो पैंट्स की तरह भी लगती है. लेकिन यह सॉफ्ट कॉटन, लिनेन आदि जैसे नरम स्टफ से बनती है, इसलिए इसे एक रफ परिधान के बजाए एथनिक लुक ड्रेस कहा जाता है. कमर से जांघों तक हल्की कसी हुई होने की वजह से इसका लुक थोड़ा पलाजो से मिलता है. 

* स्टाइलिश है सलवार 
आराम और स्टाइल के मामले में देसी सलवार भी किसी से पीछे नहीं है. सिंपल सलवार लंबे कुरतों के साथ बहुत खूबसूरत लगती है और बहुत सारी चुन्नटों वाली पटियाला सलवार के साथ शॉर्ट कुर्तियां बहुत स्टाइलिश लगती हैं. किसी त्योहार या उत्सव के मौके पर तथा शादी-ब्याह में जहां चुन्नी वाला सलवार सूट एक परंपरागत लुक देता है.

* नहीं थम रहा पलाजो का क्रेज
लोअर वियर के रूप में पलाजो एक ऐसा स्टाइल है, जो बीते काफी समय से ट्रेंड में बना हुआ है. चाहे एथनिक कुर्ती हो या स्टाइलिश टॉप, पलाजो पैंट्स सबके साथ बखूबी मैच करती हैं. रोजमर्रा के लिए जहां सॉलिड कलर्स के पलाजो अच्छे लगते हैं, वहीं पार्टीज वगैरह के लिए अलग-अलग प्रिंट्स में आने वाले पलाजो ज्यादा बेहतर रहते हैं. पलाजो के साथ खुले पैरों वाले फ्लैट्स और कोल्हापुरी चप्पल बहुत फबती हैं. 

धुप में निकलना भी होता है जरुरी, लेकिन चेहरे का इस तरह रखे ध्यान

अपनी स्किन के अनुसार चुनें गर्मी में सनस्क्रीन

बदलते मौसम में करें चेहरे की खास देखभाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -