लड़के सीजन के अनुसार ये बदले अपने वार्डरॉब में
लड़के सीजन के अनुसार ये बदले अपने वार्डरॉब में
Share:

ज़रूरी नहीं कि लड़कियां ही अपने वॉर्डरोब के कलेक्शन सीजन के अनुसार बदल सकती है। ये बात लड़कों के लिए भी अपनायी जा सकती है। लड़कों के लिए लिमिटेड ऑप्‍शन होते हैं लेकिन उनके कपड़ों का ट्रेंड और फैशन भी मौसम के हिसाब से बदलता है। हर साल उनके वॉर्डरोब के लिए भी कुछ नया आ ही जाता है। तो आइये जानते हैं लड़कों को मौसम के अनुसार फैशन कैसे बदलना चाहिए।

1. प्‍लीट्स: अगर आप फैशन के साथ चलना चाहते हैं तो वॉर्डरोब में प्लीट्स ज़रूर शामिल करें। ये हलके अंसाजे पैंट होते हैं जो ९०स में चलते थे।

2. सफेद डेनिम: डेनिम का ट्रेंड कुछ समय से वापस आ गया। सफेद रंग की डेनिम जैकेट खरीदें, ये सेक्‍सी दिखती है। सर्दियों में भी काम आएगी और आपकी वॉर्डरोब में जान आ जाएगी। किसी भी ड्रेस के साथ आप इसे पहन सकते हैं।

3. फ्लोरल प्रिंट: फ्लोरल प्रिंट में टी-शर्ट, शर्ट या पैंट भी ले सकते हैं। सबसे अच्‍छी शर्ट रहेगी। डार्क कलर की फूलों के प्रिंट वाली शर्ट आप किसी भी तरह के पैंट या जींस पर पहन सकते हैं।

4. जॉगर्स : जॉगर्स को सिर्फ जिम में या वॉक पर ही नहीं आजकल आप लोगों को इन्‍हे पहनकर आउटिंग करते हुए देख सकते हैं। मार्केट में काफी स्‍टाइलिश और फैशनेबल जॉर्गस मिलते हैं। तो आप भी अपनाइये।

5. रिप एंड रिपेयर: फैशन के नाम पर यह कहीं-कहीं से फेडेड और फटी हुई सी लगती है। ये काफी ग्‍लैमरस लुक देती है और शर्ट या टी-शर्ट पर फबती है। ऐसे में अगर आप दोस्‍तों के साथ अक्‍सर हैंगआउट करते हैं तो इसे जरूर खरीदकर रखें।

ये हैं दाढ़ी बढ़ाने के टिप्स

जब उनसे पहली मुलाक़ात हो तो इस रंग के कपड़े पहनना होता है बेहतर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -