वर्धा के गोल बाजार में लगी भीषण आग, 10-15 दुकानें जलकर हुई ख़ाक
वर्धा के गोल बाजार में लगी भीषण आग, 10-15 दुकानें जलकर हुई ख़ाक
Share:

मुंबई: कोरोना महामारी ने देश में पहले ही कई तरह की परेशानियां उत्पन्न कर दी है, वही कई दिल दहला देने वाले भी मामले सामने आ रहे है। इस बीच महाराष्ट्र के वर्धा शहर के गोलबाजार में भीषण आग लगी है। इस आग में जलकर 10-15 दुकानें भस्म हो गईं। घटना की जानकारी प्राप्त होते ही वर्धा फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है तथा निरंतर आग बुझाने के प्रयास में लगी हुई है। यह आग जिलें के मेन बाजार में लगी है, जिसके कारण हर ओर अफरातफरी का माहौल है। 

साथ ही आग में फल एवं सब्जियों की दुकानें तथा गोदाम पूरी प्रकार से जलकर राख हो गए हैं। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां निरंतर आग पर नियंत्रण पाने के प्रयास में लगे हैं। वही आग की यह घटना आज प्रातः की है। प्रातः तड़के बाजार में खरीददारी के लिए व्यक्तियों की भीड़ जुट गई, लोग कुछ समझ पाते कि अचानक वहां आग लग गई। तथा देखते ही देखते आग के विकराल रूप ले लिया। भीषण आग के कारण सब्जी और फल व्यापारियों को भारी हानि हुई है।

उनकी दुकानें पूरी प्रकार से जल हो चुकी हैं। इतना ही नहीं आग के हादसे में माल ढोने वाली कई हाथ गाड़ियां भी पूरी प्रकार से राख गईं। वर्धा के गोल बाजार परिसर में दमकल विभाग के साथ ही पुलिस की टीम भी उपस्थित है। अब तक आग पर नियंत्रण नहीं पाया जा सका है। आग बुझाने का प्रयास निरंतर जारी है। वही अचानक हुई इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है।

भीषण हादसे का शिकार हुई बस नहर में गिरी, बाल-बाल बचे यात्री

चुनाव की तारीखों की घोषणा के एक दिन बाद चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में एडीजी को किया निलंबित

गेहलोत और पायलट के बीच बना नया गुट, जानिए क्यों

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -