हॉस्टल की छात्राओं को अपने पति के दोस्तों संग कमरे में बंद कर देती थी वार्डन...

हाल ही में अपराध का एक मामला राजस्थान के अलवर जिले से सामने आया है. इस मामले मिली जानकारी के अनुसार सरकारी छात्रावास की नाबालिग छात्राओं के साथ कथित छेडछाड मामलें में छात्रावास की वार्डन और उसे पति को रविवार को हिरासत में ले लिया गया है. इस मामले में यह बताया गया है कि कक्षा 12वीं की दो नाबालिग छात्राओं ने छात्रावास की वार्डन और उसके पति, उसके दोस्तों द्वारा छेडछाड करने और अन्य दोस्तों के साथ दोस्ती करने के लिये दबाव डालने की शिकायत के बाद पुलिस ने रविवार को दंपति को गिरफ्तार किया है.

इस मामले में यह बताया गया है कि छात्राओं ने आरोप लगाया कि वार्डन फोन करके उन्हें अपने घर बुलाती थी और उसके पति उन लड़कियों को उनके दोस्त के साथ दोस्ती करने के लिये दबाव डालते थे और एक कमरे में जाने के लिए कहते थे. वहीं इस मामले में पुलिस को एक लड़की ने बताया कि ऐसा आए दिन होने लगा जिससे तंग आकर उन्होंने पुलिस की मदद ली है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार अब पुलिस ने वरदान और उसके पति को हिरासत में ले लिया है वहीं इस मामले में आरोपी के दोस्त फरार हैं जो लड़कियों को जबरदस्ती अपने साथ ले जाया करते थे.

वहीं इस मामले में पुलिस ने वार्डन और उसके पति के ऊपर 120-बी आपराधिक षडयंत्र, पोक्सो अधिनियम ,अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया है.

चोरों को रास नहीं आया कुछ माह पहले लगा एटीएम, दिया ऐसी घटना को अंजाम

बहन ने किया बिरादरी से बाहर निकाह तो भाई ने इस तरह ले लिया बदला

सरकारी बसों में यात्रा कर रही महिलाएं हो जाएं सावधान, कंडक्टर की हरकत उड़ा देगी आपके होश...

Most Popular

- Sponsored Advert -