पहली बार बॉलीवुड में होगा इस बन्दूक का इस्तेमाल, टाइगर श्रॉफ दागेंगे गोलियां
पहली बार बॉलीवुड में होगा इस बन्दूक का इस्तेमाल, टाइगर श्रॉफ दागेंगे गोलियां
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'वॉर' (War Movie) में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. इसके ट्रेलर में देखा जा चुका है कि दोनों का काफी धमाकेदार एक्शन देखा गया है और फैंस इसके लिए काफी उत्साहित हैं जिसमें दोनों को एक साथ दिखाई देंगे. बता दें, इस फिल्म को साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म कहा जा रहा है. हाल ही में जानकारी सामने आई है कि फिल्म में टाइगर ने गैटलिंग गन का इस्तेमाल किया है. आइये जानते हैं इस बन्दूक के बारे में. 

दरअसल, बताया जा रहा है कि बॉलीवुड में पहली बार इस बंदूक का इस्तेमाल हो रहा है जिसे टाइगर श्रॉफ चलाते दिखाई देंगे. जानकारी के लिए बता दें, गैटलिंग गन का इस्तेमाल कई देशों की मिलिट्री फोर्सेज़ करती हैं. अमेरिका की मिलिट्री फोर्स भी इस बंदूक का इस्तेमाल करती है. वहीं इस बन्दूक के बारे में कहा जाता है कि इससे एक मिनट में करीब 2000 गोलियां चलाई जा सकती हैं. अब आप समझ ही सकते हैं बन्दूक की कितनी कैपेसिटी है. 

फिल्म वॉर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बताया, ‘जब हम ये फिल्म बना रहे थे तो हमारे दिमाग में एक ही चीज थी कि इस फिल्म को सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर क्या चीज बनाएगी, जो भारत पहली बार देखेगा. दर्शकों के लिए विजुअल का जबरदस्त प्रदर्शन कर हम ऐसा कर सकते थे, खासकर एक्शन लवर्स के लिए.’ उन्होंने आगे कहा, ‘ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अपनी पिछली फिल्मों में पहले से ही अपने एक्शन अवतार से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं, तो हम अब इसकी हदें पार करना चाहते थे. एक सीन के लिए हमने दुनिया की सबसे पॉवरफुल मशीन गन गैटलिंग का इस्तेमाल किया है. इस एक्शन सीन को टाइगर के साथ फिल्माया गया है.’ 

‘टाइगर श्रॉफ गाड़ी में बैठे हुए गैटलिंग गन से फायरिंग कर रहे हैं. वो शानदार एक्शन हीरो हैं और हम दर्शकों को वो दिखाना चाहते थे जो टाइगर ने इससे पहले नहीं किया है.’ बताते चलें कि वॉर फिल्म में टाइगर और ऋतिक रोशन के अलावा वाणी कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंगी. अब टाइगर को फैंस इस रूप में देखने के लिए बेताब हैं कि इस गन को चलाते हुए वो कैसे लगते हैं. 

रफी को इस गाने के लिए मिला था नेशनल अवॉर्ड, सुनते ही हर किसी की ऑंखें हो जाती है नम

सनी देओल के इस नेक काम से गर्वित हैं पिता धर्मेंद्र, लेकिन जताई ये फ़िक्र

नेहा कक्कड़ के लिए आईं बुरी खबर, माता-पिता की तकरार का वीडियो आया सामने !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -