War Trailer : टाइगर और ऋतिक के बीच शुरू हुआ War, देखें दोनों का एक्शन
War Trailer : टाइगर और ऋतिक के बीच शुरू हुआ War, देखें दोनों का एक्शन
Share:

बॉलीवुड एक्टर्स ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'War' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. बीते दिनों इसका टीज़र रिलीज़ हुआ था जिसके बाद फिल्म के लिए फैंस की धड़कनें बढ़ती है जा रही थी. अब वो समय आ गया है जब टाइगर और ऋतिक को एक साथ देख सकते हैं. ट्रेलर में दोनों का बेहतरीन परफॉरमेंस देखने को मिल रहा है जो यक़ीनन फिल्म के लिए आपकी बेताबी को बढ़ा देगा. 

रिलीज़ हुए 'वॉर' के ट्रेलर में आप देख सकते हैं ऋतिक रोशन के किरदार का नाम कबीर है. ट्रेलर में एक प्लेन से दूसरे प्लेन पर जंप लगाते नजर दिखाई दे रहे हैं. बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ ऋतिक किसी हॉलीवुड एक्टर से कम नहीं हैं  उनका ये एक्शन आपको हॉलीवुड स्टार्स की तरह ही लगेगा. बता दें, फिल्म में ऋतिक किसी सीक्रेट एजेंट के रोल में नजर आ रहे हैं. कबीर के बगावती तेवरों से निपटने के लिए भारत सरकार को एक विकल्प नजर आता है और वह विकल्प है खालिद यानी टाइगर श्रॉफ. मज़े की बात ये है कि कबीर ही खालिद का गुरु होता है. यहां देखें ट्रेलर. 

वहीं War फिल्म में वाणी कपूर ऋतिक रोशन की लव इंटरेस्ट हैं. एक्शन के बीच आपको रोमांस भी नज़र आएगा. ऋतिक और टाइगर श्रॉफ के बीच होने वाली इस जंग को आप 2 अक्टूबर को देख सकते हैं. खबरों की मानें तो इस समय ऋतिक और टाइगर अपनी फिल्म के लिए एक स्पेशल सॉन्ग शूट कर रहे हैं. डांस के दो बड़े स्टार को एक साथ देखना फैंस के लिए उत्साह भरा होने होने वाला है. सिद्धार्थ आनंद ‘वॉर’ के डायरेक्टर हैं. आदित्य चोपड़ा ने इसे प्रोड्यूस किया है.

Song : रिलीज़ हुआ Pal Pal Dil Ke Paas का टाइटल ट्रैक..

खूबसूरती में हर किसी को टक्कर देती है ईशा कोप्पिकर, कहा- दिल से अभी बच्ची

गाने की रिहर्सल के दौरान आलिया को मिली ये बुरी खबर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -