युद्ध आधारित फिल्मों में हत्या नहीं बल्कि देशभक्ति देखना चाहता है यह एक्टर
युद्ध आधारित फिल्मों में हत्या नहीं बल्कि देशभक्ति देखना चाहता है यह एक्टर
Share:

इन दिनों टीवी शो मुस्कान में नजर आ रहे और 'बॉर्डर' और 'एलओसी कारगिल' फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता सुदेश बेरी ने हाल ही में युद्ध के बारे में बात की है. उन्होंने कहा, ''युद्ध आधारित फिल्मों में प्रमुखता से हत्याओं को नहीं, बल्कि देशभक्ति को दिखाया जाना चाहिए. युद्ध आधारित फिल्में बॉलीवुड के लिए नई नहीं हैं. वर्ष 1999 के कारगिल युद्ध (1999) और 1971 के युद्ध जैसे कई वास्तविक युद्धों ने भारतीय फिल्म निर्माताओं को फिल्में बनाने के लिए प्रेरित किया है.''

वहीं आगे उन्होंने कहा, "अगर आप किसी फिल्म के माध्यम से लोगों में देशभक्ति जगाते हैं, तो इसमें कोई समस्या नहीं है. युद्ध आधारित फिल्मों में हत्याओं को बहुत दिखाया जाता है. इसकी जगह देशभक्ति होनी चाहिए. (युद्ध आधारित फिल्म में) युद्ध में हत्या बहुत आसान है, यह समाज को साफ करने वाला होना चाहिए. यह ऐसा होना चाहिए कि लोग कहें, 'देखो, ये लोग मर रहे हैं और इन्हें ऐसे नहीं मरना चाहिए." आप सभी को बता दें कि आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं फिल्मों का निर्माण और निर्देशन करना चाहता हूं. चाहे वह विज्ञान आधारित हो या ऐतिहासिक लेकिन वह दर्शकों को कुछ जानकारी देगी. उन्हें उससे कुछ सीखना चाहिए और मनोरंजन भी होना चाहिए."

आप सभी इन दिनों सुदेश को 'शक्ति-अस्तित्व के अहसास की' और 'मुस्कान' में देख रहे होंगे जो पॉपुलर शो हैं. वहीं आगे उन्होंने कहा, "मैं अभिनय करने के लिए पैदा हुआ हूं. यही मेरा धर्म है - अभिनय, पर्दे पर प्रस्तुति. मैं दिल से अभिनय करता हूं."

Video : अपने मिल्कशेक से यह गंदा काम करती नजर आईं पूनम पांडेय

शादी के बाद इतनी बदल गई कोमोलिका, सामने आया नया लुक

इंटिमेट सीन शूट के दौरान एक्टर हुआ बेकाबू, सेट पर ही फूट-फूटकर रोईं टीना दत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -