जारी है मनवीर गुर्जर और आकांक्षा शर्मा के बीच सोशल मीडिया वॉर
जारी है मनवीर गुर्जर और आकांक्षा शर्मा के बीच सोशल मीडिया वॉर
Share:

हाल ही में 'बिग बॉस सीज़न 10' की प्रतिभागी आकांक्षा शर्मा इस शो के विनर मनवीर गुर्जर के साथ कथित तौर पर लिंक अप को लेकर काफी चर्चा में रही थी. बिग बॉस की सक्सेस पार्टी के दौरान दोनों काफी नजदीक देखा गया और इसलिए ही अगले दिन वो सुर्ख़ियों में आ गयी. बिगबॉस के अंदर तो मनवीर नीतिभा कॉल के साथ इश्क के पेच लड़ाते हुए नजर आ रहे थे. जब आकांक्षा का नाम मनवीर के साथ जोड़ा जाने लगा तो आकांक्षा ने खुद स्पष्ट किया कि वो महसूस करती हैं कि मनवीर अच्छा इंसान नहीं है और उन्हें महिलाओं की इजात करनी नहीं आती है. उन्होंने तो इतना तक कह दिया कि वो मनवीर से डेट करने से ज्यादा तो किसी मेंढक को डेट करना पसंद करेंगी।

ऐसा सुनने के बाद अब मनवीर गुर्जर कहाँ चुप रहने वाले थे. उन्होंने अपने तरीके से इस बात का जवाब देते हुए अपने फेन्स को फेसबुक लाइव पर कहा कि अगर आकांक्षा को जानवरों से डेट करना ज्यादा पसंद है तो यह अच्छी बात है लेकिन उन्हें पहले मेंढक से तो पूछ लेना चाहिए कि क्या मेंढक आकांक्षा से डेट करेगा या नहीं। साथ ही मनवीर ने यह भी कहा कि उनके मन में आकांक्षा के लिए जो रेस्पेक्ट थी उसे अब वो खो चुकी है.

अब आकांक्षा ने नहले पे दहला देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर मेंढक का फोटो लगाते हुए लिखा कि 'मेरे नए बॉयफ्रेंड मिस्टर मोजो से मिलिए, हम दो महीने पहले मिले थे और आज हमारी एनिवर्सरी है.' लगता है आने वाले समय में इन दोनों का यह मीडिया वार काफी तेज होने वाला है.

'खतरों के खिलाड़ी' सीजन-8 में मनवीर का भी मन डोला

इंसान को नहीं बल्कि मेंढक को डेट करना पसंद करती है भारतीय टीवी एक्ट्रेस

शादीशुदा और एक बच्ची के पिता मनवीर कर रहे युवराज सिंह की एक्स भाभी को डेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -