War Poster : रिलीज़ हुआ ऋतिक-टाइगर की फिल्म का पोस्टर, गन थामे दिखे एक्टर्स
War Poster : रिलीज़ हुआ ऋतिक-टाइगर की फिल्म का पोस्टर, गन थामे दिखे एक्टर्स
Share:

बॉलीवुड के दो कमाल के एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म वॉर (War Movie) से फैंस को हैरानी में डालने वाले हैं. इस फिल्म का सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। सोमवार को मेकर्स ने ‘वॉर’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया। जिसमें आप दोनों एक्टर को एक्शन मोड में देख सकते हैं. इसके पहले फिल्म के टीज़र को भी काफी पंसद किया गया था.

यहां देखें उनका पोस्टर जिसे ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ दोनों ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्टर में ऋतिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी नजर आ रही हैं। जाहिर है इस फिल्म के लिए सभी फैंस काफी बेताब है. इसके पहले ये जानकारी आई थी कि ‘वॉर’ में उनके बीच जरूर डांस कंप्टीशन देखने को मिलेगा. कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने एक इंटरव्यू में इसकी पुष्टि भी की थी. इसी पर एक्टर ने अपनी राय दी है. इन दोनों के डांस को एक साथ देखने के लिए सभी बेताब रहते हैं और इस फिल्म में ऐसा हो सकता है. 

इस बारे में  ऋतिक रोशन का कहना है कि, ‘अभी इस डांस सीक्वेंस को शूट नहीं किया गया है. दबाव डालने के लिए शुक्रिया. हम इसे अगस्त के तीसरे हफ्ते में शूट करने की प्लानिंग कर रहे हैं.’ इसके अलावा टाइगर श्रॉफ कई इंटरव्यूज़ में कह चुके हैं कि वह बचपन से ऋतिक रोशन के फैन रहे हैं. वह उनके आइडल हैं और उनके साथ काम करना उनके लिए किसी सपने के पूरा होने से कम नहीं है. 

टाइगर से फैंस ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि नहीं दे पाए जवाब

टाइगर श्रॉफ की औकात से बाहर हैं दिशा पटानी, खुद किया कबूल!

Soty 2 की Reunion पार्टी में अनन्या ने पहनी इतनी महँगी ड्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -