‘दबंग’ या ‘सिंघम’ का रोल करना चाहते है ऋतिक रोशन, फिल्म निर्देशकों से कर रहे है आग्रह
‘दबंग’ या ‘सिंघम’ का रोल करना चाहते है ऋतिक रोशन, फिल्म निर्देशकों से कर रहे है आग्रह
Share:

हाल ही में आयोजित उमंग 2020 इवेंट में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने एक पुलिस वाले की ऑनस्क्रीन भूमिका निभाने की इच्छा व्यक्त की जा रही है । वही अपने करियर में अब तक अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आने वाले ऋतिक ने अपने करियर में आज तक पुलिस की भूमिका नहीं निभाने की बात मानी है और इसलिए अब वह फिल्म निर्माताओं से चाहते हैं कि वह उन्हें पुलिस अफसर की भूमिका निभाने के लिए दें। वही ऋतिक रोशन ने 2000 में अपनी पहली फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से दर्शकों का दिल जीता था और तब से ऋतिक ने पीछे मुड़कर नहीं देखा है । 

वही अब तक अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आनेवाले ऋतिक ने अभी तक पुलिस अफसर की भूमिका नहीं निभाई हैं। अब उनके फैन्स चाहते है कि वह उन्हें पर्दे पर पुलिस की भूमिका में पर्दे पर देखेंl इसके चलते वह उन्हें पुलिस की भूमिका करने का आग्रह कर रहे है। इसके अलावा ऋतिक रोशन ने भी फैन्स की बात का मान रखते हुए फिल्म निर्माताओं से निकट भविष्य में उनके लिए सिल्वर स्क्रीन पर निभाने के लिए एक शानदार पुलिस वाली की भूमिका लिखने के लिए कहा है। वही सुपर 30 और फिल्म वॉर से सभी का दिल जीतने वाले ऋतिक रोशन ने अभी हाल ही में आयोजित अवार्ड नाइट में उमंग 2020 को होस्ट किया, जिससे कड़ी मेहनत करने वाले पुलिसकर्मियों के प्रति आभार व्यक्त किया जा सके। 

एक मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक रोशन ने कहा है, ‘मेरे पूरे जीवन में मैंने सभी प्रकार की भूमिकाएं निभाई हैं। फिलहाल मुझे पुलिसवाले की भूमिका निभाने का मौका नहीं मिला है ।इसके अलावा  मैं फिल्म निर्माताओं से आग्रह करूंगा कि वे मेरे लिए एक पुलिस अफसर की भूमिका लिखें क्योंकि यह मेरे जीवन की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका हो सकती है। मुझे विश्वास है कि मैं इसे अपने फ़िल्मी करियर का सबसे बेस्ट भूमिका बनाऊंगा।’ वही इस मौके पर ऋतिक रोशन ने मुंबई पुलिस की भी जमकर सराहना की और कहा, ‘मुंबई रहने के लिए सबसे अच्छे शहरों में से एक है और यह मुंबई पुलिस की वजह से है। मैं बीते साल उमंग 2019 में नहीं आ पाया था परन्तु इस साल मैंने यह तय किया था कि मैं यहां आ सकता है । मैं उन सभी पुलिसकर्मियों के लिए इस मंच पर परफॉर्म कर रहा हूं, जो दिन-रात हमारे लिए काम करते हैं और हमें सुरक्षित रखते हैं।’

शाहरुख़ खान की फिल्म में देख सकते है अभिषेक का खतरनाक अवतार

कैटरीना की हर फोटोज ज़ूम करके देखते हैं भाईजान, कहीं प्यार तो नहीं?

आयुष्मान खुराना : 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के Gay किरदार के लिए ऐसे किया खुद को तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -