'हिंदू राष्ट्र' लिखा बैनर लगाने पर छिड़ी जंग, गिरफ्तार हुए ये नेता
'हिंदू राष्ट्र' लिखा बैनर लगाने पर छिड़ी जंग, गिरफ्तार हुए ये नेता
Share:

दरभंगा: बिहार के दरभंगा से एक घटना सामने आ रही है यहाँ सड़क पर हिंदू राष्ट्र लिखा बैनर लगाने पर जंग छिड़ गई है। इस मामले में लहेरियासराय थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसका नाम राजीव प्रकाश मधुकर है। वह विश्व हिंदू परिषद का जिला मंत्री बताया जा रहा है। आरोप है कि शहर का माहौल बिगाड़ने के मकसद से विहिप नेता ने यह हिंदू राष्ट्र लिखा बैनर लगाया था। 

शुक्रवार को लहेरियासराय थाना अध्यक्ष कुमार कीर्ति ने बताया कि हिंदू नववर्ष एवं चैती दुर्गा पूजा के अवसर पर शहर में 'हिंदू राष्ट्र' लिखा बैनर सड़क पर टांगा गया था। इसे लेकर दूसरे धार्मिक संगठन के लोगों ने विरोध किया। उन्होंने धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया। तत्पश्चात, इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई। तहकीकात के बाद अपराधी राजीव प्रकाश मधुकर को गिरफ्तार कर लिया गया।

आपको बता दें कि 3 दिन पहले सोशल मीडिया पर इस बैनर के फोटो-वीडियो वायरल हो गए। हिंदू राष्ट्र लिखे बैनर के कारण शहर का माहौल गर्मा गया तथा लोग कई प्रकार की चर्चा करने लगे। कलेक्टर राजीव रोशन को जब पता चला तो उन्होंने तत्काल SSP को कार्रवाई का निर्देश दिया। तत्पश्चात, सड़क से यह बैनर हटा लिया गया। वहीं मुकदमा दर्ज कर सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने के आरोप में विहिप नेता को गिरफ्तार किया गया।

'राहुल गांधी को पिछड़ों के अपमान की मिली है सजा', मोदी ने बोला जमकर हमला

'महागठबंधन बनते ही CBI को हुआ दिव्य ज्ञान', तेजस्वी से पूछताछ पर बोली JDU

कुत्ते के पिल्ले को लड़के ने दी दर्दनाक मौत, वीडियो देखकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -